August 17, 2022

अस्पताल में एक महिला ने किया ऐसा कांड. इसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है कोई ऐसी कल्पना भी नहीं कर सकता था कि महिला ऐसी हरकत करेगी आपको बता दें कि महिला इलाज कराने के नाम पर अस्पताल गई थी। उसके साथ एक और आदमी था। महिला ने इलाज के बहाने साथ गए व्यक्ति से शारीरिक संबंध बनाए। लेकिन महिला की इस हरकत पर सिक्यॉरिटी गार्ड की नजर लग गई। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

बता दें कि पुलिस महिला को गिरफ्तार नहीं कर पाई। हालांकि कोर्ट ने मामले में महिला पर जुर्माना लगाया है। यह मामला काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। मामला ब्रिटेन का है। शैनन बेकर (25) वर्ष। वह समरसेट में रहती है। शैनन बेकर एक दोस्त के साथ एम्बुलेंस से ये ओविल अस्पताल पहुंचे थे।
महिला को कुछ दिक्कत होने पर एंबुलेंस से अस्पताल लाया गया। इस दौरान महिला के साथ उसका दोस्त भी मौजूद था। लेकिन कोविड नियमों के चलते दोस्त को अंदर आने से मना किया गया था. जब अस्पताल के स्टाफ ने सोचा कि महिला को कौन देखेगा, तो दोस्त को भी अंदर जाने दिया गया।

महिला को एक कमरा दिया गया था, दोनों पुरुष नशे में थे। इसके बाद दोनों ने कमरे को अंदर से बंद कर लिया। कुछ देर बाद सुरक्षा गार्ड ने दोनों की हरकत देखी। पुलिस को बुलाया गया। पुलिस के आने के बाद भी दोनों ने दरवाजा नहीं खोला, लेकिन फिर पुलिस टीम अंदर घुस गई। इसके बाद महिला ने गिरफ्तारी से बचने के लिए जमीन पर लेटकर बेहोश होने का नाटक भी किया। मजिस्ट्रेट के सामने महिला ने स्वीकार किया कि उसने शराब का सेवन किया था।

बताया जा रहा है कि महिलाओं को अपने जीवन में भी कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। उसे पहले ही अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है। हाल ही में, महिला को ड्रग्स की भी लत थी, लेकिन अब वह इन समस्याओं को ठीक करने पर काम कर रही है।
इस मामले में जिला जज ने महिला से कहा कि यह कोई मामूली घटना नहीं है, आपने एनएचएस स्टाफ (अस्पताल स्टाफ) के सदस्यों को चिंतित कर दिया था. इसके बाद जज ने महिला पर जुर्माना लगाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!