August 17, 2022
10वीं की स्टूडेंट से चलती कार में गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

Police officer raped the wife of the accused, now absconding after leaving the police station

हैदराबाद। तेलंगाना के हैदराबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक पुलिस अधिकारी ने एक महिला से रेप किया। यह महिला थाने में दर्ज एक मामले के आरोपी की पत्नी थी। इतना ही नहीं रेप के बाद पुलिस अधिकारी पर आरोप है कि उसने महिला और उसके पति का किडनैप भी किया है। इस पूरे मामले के खुलासे के बाद उस पुलिस अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है।

दरअसल, यह घटना हैदराबाद के मारेदपल्ली पुलिस स्टेशन की है। एक महिला का आरोप है कि उसके पति के खिलाफ साल 2018 में दर्ज एक प्राथमिकी के मामले में की जांच क्षेत्र निरीक्षक नागेश्वर राव कर रहे थे। इसी मामले के जांच के सिलसिले में में बीते सात जुलाई को निरीक्षक महिला के घर में जबरन दाखिल हुआ और उसके साथ रेप किया।

यह भी आरोप है कि इसमें कहा गया है कि नागेश्वर राव ने महिला और उसके पति को रिवाल्वर दिखाकर दोनों को अगवा भी कर लिया था। महिला ने यह भी बताया कि नागेश्वर राव ने उसके पति को पीटा भी है। इसके बाद धमकी भी दी कि अगर उन्होंने परिवार के सदस्यों को इस मामले के बारे में बताया तो वे एक झूठा मामला दर्ज करेंगे।

मामला सामने आने के बाद फिलहाल पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया। मामले में एक्शन लेते हुए हैदराबाद के पुलिस आयुक्त सीवी आनंद ने विस्तृत जांच और जांच लंबित रहने तक पुलिस अधिकारी को सेवा से निलंबित कर दिया है। उधर आरोपी पुलिस अधिकारी फरार है। नागेश्वर राव की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने विशेष टीमें गठित की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!