May 25, 2022
Maharajganj: संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग, गाय व भैंस बूरी तरह झूलसे, पति-पत्नि भी आ गये चपेट में, गिरजेश जायसवाल ने दी आर्थिक सहयोग

सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा नगर पालिका परिषद के आजाद नगर में बीती घारी में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग जाने से जहां एक बाइक व 4 साइकिले जल कर राख हो गयी, 2 गाय, एक भैंस बूरी तरह झूलस गयी तो वही आग को बुझाने के प्रयास में गृह स्वामी व उनकी पत्नी भी आग की चपेट में आने से जख्मी हो गयी, आज सुबह नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि गिरजेश जायसवाल आजाद नगर के सभासद आशीष कुमार शाही के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को आर्थिक सहयोग किया व प्रशासन से सहयोग दिलाने की बात कही।

बताया जाता है कि सिसवा नगर पालिका परिषद के वार्ड नम्बर 6 आजाद नगर के गेडहरूआ में बीती रात अचानक ध्रूप पुत्र प्रहलाद के गाय व भैंस की रहने वाली बनी झोपड़ी में आग लग गयी, देखते ही देखते आग विकाराल रूप ले लिया ऐसे में 2 गाय व 1 भैंस आग से बूरी तरह झूलस गये तो वही झोपड़ी में रख्ी बाइक व 4 साइकिलें जल कर राख हो गयी, आग को बुझाने के प्रयास में गृह स्वामी ध्रूप व उनकी पत्नी रीता भी आग की चपेट में आ गयी, ध्रूप को हल्की व उनकी पत्नी रीता का दाहिना हाथ बूरी तरह जल गया।

आग कैसे लगी यह स्पष्ट नही हो सका लेकिन लोगों का कहना है कि झोपड़ी के सटे बिजली के तार गये हुए है ऐसे में बिजली के तार में सार्ट सर्किट होने से झोपड़ी में आग पकड़ लिया जिससे इतना बड़ा हादसा हुआ।
नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि गिरजेश जायसवाल मिले पीड़ित परिवार से दी आर्थिक सहायता
आग लगने की जानकारी मिलते ही आज सुबह नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि गिरजेश जायसवाल आजद नगर के सभासद आशीष कुमार शाही के साथ पीड़ित परिवार से मिले और पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता दिया व प्रशासन से सहयोग दिलाने की बात कही।
मौके पर पहुंचे लेखपाल
आग लगने की सूचना पर क्षेत्रीय लेखपाल भी मौके पर पहुंचे और पूरी स्थितियों को देखा व प्रशासन से सहयोग दिलाने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!