August 12, 2022
शादी होने के बाद दुल्हन बोली, मैं नहीं जाऊंगी ससुराल, दूल्हे ने कहा मुझे मेरी बीवी दिलाओ... जानें पूरा मामला

नालंदा। यहां शादी के बाद एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, यहां शादी की सभी रस्में पूरी हो गयी जिसके बाद दुल्हन ने ससुराल जाने से इंकार कर दिया, वही दूल्हा थाने पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई और कहा कि हम बिना दुल्हन केे गांव गये तो मेरी बहुत बेइज्जती हुई ऐसे में हमे हमरी दुल्हन चाहिए।

मिली जानकारी के अनुसार नालंदा के नूरसराय थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव के निवासी मनोज मांझी की बेटी शोषम कुमारी की शादी मुकेश कुमार के साथ बीते 8 जुलाई को हुई थी, शादी की सभी रस्में पूरी हो गयी,उसके बाद दुल्हन ने ससुराल जाने से साफ मना कर दिया, जब परिवार वालों ने दुल्हन से न जाने का कारण पूछा तो उसने कहा फेरे लेने के वक्त दुल्हा लड़खड़ा कर चल रहा था और दिव्यांग है जो हमें पसंद नहीं है, इतना ही नही दुल्हन का कहना है कि उसने शादी के पहले लड़के को नहीं देखा था, पिता ने यह शादी तय की थी, उनके अलावा घर के किसी सदस्य ने लड़के को नहीं देखा।

वही जब दुल्हन ने दूल्हे के साथ जाने से इंकार कर दिया तो गांव के कुछ लोग और बारात में आए लोग जबरदस्ती दुल्हन को बोलेरो में बैठाने लगे लेकिन दुल्हन गाड़ी से निकलकर घर आई और ससुराल जाने से इंकार कर दिया। लड़की का कहना है कि अब वह लड़के के साथ किसी भी कीमत पर रहना नहीं चाहती है।

दुल्हा थाने पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है और कहा कि शादी के बाद जब बिना दुल्हन के वह अपने गांव पहुंचा तो उसकी काफी बदनामी होने लगी। इसलिए मुझे मेरी पत्नी किसी भी सूरत में चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!