August 17, 2022
पुलिस कांस्टेबल के साथ कैफे में पत्नी को पकड़ा रंगे हाथ, और फिर...

Wife caught red handed in cafe with police constable, and then…

बाड़मेर। एक लेक्चरर पति ने अपनी पत्नी को एक पुलिस कांस्टेबल के साथ पकड़ लिया। इसके बाद वह हुआ जिसकी कल्पना तीनों ने नहीं की थी। दरअसल, यह घटना राजस्थान के बाड़मेर की है। यहां रहने वाले एक लेक्चरर ने बालोतरा थाने के तीन कांस्टेबल पर पत्नी के साथ अवैध संबंधों के आरोप लगाए हैं। पीड़ित ने शनिवार को बाड़मेर एसपी से मुलाकात कर शिकायत की और तीनों कांस्टेबल पर कार्रवाई की मांग की है।

रिपोर्ट के मुताबिक ठीक इसी दौरान लेक्चरर ने यह भी खुलासा किया कि उसने अपनी पत्नी को एक कैफे में पुलिस कांस्टेबल के साथ पकड़ लिया है। एक अन्य रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि उसने एसपी से इसका प्रमाण भी दिया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी कांस्टेबल का नाम संदीप चौधरी है। इसके अलावा बाकी दो अन्य कांस्टेबल भी उसी थाने के हैं।

रिपोर्ट में लेक्चरर और उसकी महिला के बारे में यह भी बताया गया है कि उनकी शादी साल 2015 में हुई थी। इसके बाद आपसी विवाद के चलते 2019 से युवती अपने मायके में रह रही है। उसने लेक्चरर पति के खिलाफ घरेलू हिंसा और भरण पोषण का मामला दर्ज करवा रखा है। और यह संयोग की ही बात है कि यह मामला उसी थाने में दर्ज है जहां कांस्टेबल की तैनाती है।

फिलहाल लेक्चरर द्वारा मामला दर्ज कराने के बाद आरोपी कांस्टेबल को लाइनहाजिर कर दिया गया है। बाड़मेर के एसपी दीपक भार्गव ने बताया है कि इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है। सम्बंधित पक्षों से बात शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि जैसे ही इस मामले में प्रमाण की पुष्टि होगी तत्काल आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!