May 26, 2022
सुहागरात पर पत्नी ने पति को बता दिया कड़वा सच, जाने फिर क्या हुआ

पत्नी ने शादी के पहले की सच्चाई बतायी तो सुनकर पति के होश उड़ गए

ग्वालियर। एक नवविवाहिता ने सुहागरात पर अपने पति से अपनी सच्चाई उजागर करना मंहगा पड़ गया और बात फैमिली कोर्ट तक पहुंच गयी और शादी को शून्य घोषित कर दिया गया।

दरअसल ग्वालियर में रहने वाले 25 वर्षीय युवक की शादी साल 2019 में शहर की रहने वाली 21 वर्षीय युवती से हुई थी। शादी के बाद सुहागरात के समय जब पत्नी ने शादी के पहले की सच्चाई बतायी तो सुनकर पति के होश उड़ गए। पत्नी ने पति को बताया कि शादी से पहले उसके मामा के लड़के ने दुष्कर्म किया था, जब इस बात को पति ने सुना तो वह सत्र रह गया और यह बात उसने अपने परिवार को बता दी। पति परिवार की रजामंदी से पत्नी को मायके छोड़ दिया और उसे दोबारा लेने कभी नहीं गया। उसके बाद जब मामला सबके सामने आया तो दोनों परिवारों के बीच बातचीत हुई और इस मामले की सच्चाई सबके सामने आई तो सब हैरान हो गए।

इस मामले का खुलासा होने व शादी टूट जाने के बाद पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया, लेकिन उसके बावजूद भी पति ने उसे रखने के लिए तैयार नहीं हुआ। इस मामले में पति ने शादी को शून्य घोषित कराने के लिए फैमिली कोर्ट में आवेदन दिया, यह मामला फैमिली कोर्ट में 3 साल तक चला, इस मामले में युवक की पत्नी को कई बार अपना जवाब रखने के लिए नोटिस दिया, लेकिन वह नहीं आई। इसके बाद कोर्ट ने इस विवाह को शून्य घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!