August 12, 2022
गर्लफ्रेंड ने तुड़वा दी लिव इन पार्टनर की शादी, लड़की को भेज दी...

गर्लफ्रेंड ने पहले लिव इन पार्टनर की मंगेतर का सोशल मीडिया पर नंबर खोजा। इसके बाद उसको रेप की कापी भेज दी।

इंदौर। एक गर्लफ्रेंड ने लिव इन पार्टनर में रह रहे दोस्त की शादी तुड़वा दी। गर्लफ्रेंड ने पहले लिव इन पार्टनर की मंगेतर का सोशल मीडिया पर नंबर खोजा। इसके बाद उसको रेप की कापी भेज दी। बताया जा रहा है कि जैसे ही एफआईआर की कापी लड़की के परिवार वालों के पास पहुंची वैसे ही हड़कंप मच गया और देखते ही देखते लड़की वालों ने रिश्ता तोड़ दिया।

यह प्रकरण मालवा मिल में रहने वाली एक युवती से जुड़ा है। आरोपी युवक का नाम अमूल गवली है। आरोपी अमूल पीथमपुर की माइलोन कंपनी में सुपरवाइजर है और इंदौर में सी सेक्टर सुखलिया रहता है। अमूल गवली की शादी महाराष्ट्र की चंद्रपुर की युवती से तय हुई थी। नौ जुलाई को दोनों की शादी पूर्णानगर के बालाजी गार्डन में होना थी। पीड़िता ने जून में महिला थाना में रेप का केस दर्ज करवाया था। पुलिस अमूल की तलाश में जुटी है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अमूल के साथ पिछले सात साल से लिव-इन में रह रही है। अब अमूल शादी करने को तैयार नहीं है और महाराष्ट्र की लड़की से रिश्ता तय कर लिया है। पीडिता ने बताया कि वो सन 2015 में सेली के साथ घूमने गई थी। तभी वहां सहेली के बॉयफ्रेंड के साथ अमूल गवली भी आया था। तभी उससे जान-पहचान हुई, जो बातचीत के बाद धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। फिर अमूल उसके भाई की बेटी के बर्थडे पर घर ले गया। अमूल ने अमेल पर आकर मुझसे जबरदस्ती संबंध बनाए। उसने शादी करने का वादा किया। इसके बाद हम किराए पर कमरा लेकर लिव-इन में रहने लगे। पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने सात साल तक दौरान शादी का झांस देकर कई बार संबंध बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!