August 12, 2022
हैवान बनी मां: कब्रिस्तान की हिल रही थी मिट्टी, हटाई तो मिली एक जिंदा मासूम बच्ची

अपनी मासूम 3 साल की बच्ची को जिंदा ही मिट्टी में जिंदा दफना दिया

छपरा। एक बेरहम मां और नानी ने हैवानियत की हदों को पार कर दिया और अपनी मासूम 3 साल की बच्ची को जिंदा ही मिट्टी में जिंदा दफना दिया, यह तो ईश्वर की देन रही कि समय रहते हुए कुछ महिलाओं ने बच्ची को निकाल लिया, जिससे उसकी जान बच गई।

यह मामला है छपरा जिले के कोपा इलाके का, जहां एक कब्रिस्तान के पास मां और नानी ने हैवानियत की हदों को पार करते हुए अपनी मासूम 3 साल की बच्ची को जिंदा ही मिट्टी में जिंदा दफना दिया, नदी किनारे जब कुछ महिलाएं जंगल लकड़ी लेने जा रही थीं तो कब्रिस्तान की मिट्टी हिलती हुई दिखी। पहले तो महिलाएं डर गईं लेकिन जब उन्होंने हिम्मत के साथ मिट्टी हटाई तो उसमें एक मासूम बच्ची दबी हुई मिली। तुरंत पुलिस को इस बात की सूचना दी गई।

पुलिस से पहले तो सहमी हुई बच्ची ने कुछ नहीं कहा लेकिन बाद में हालात सामान्य होने पर अपनी जुबान में सारी कहानी बताई। बच्ची ने बताया कि उसकी मां और नानी उसे घुमाने के लिए लाई थीं। जिसके बाद उसे गड्ढे में डाल दिया गया। बच्ची काफी रोई तो मां ने उसके मुंह में मिट्टी भर दी। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच करते हुए आरोपी परिजनों को तलाश रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!