October 2, 2022

एक पत्रकार सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई हैं. हाल में पाकिस्‍तान की एक महिला पत्रकार Female Reporter Slapping Video ने ईद उल अजहा की रिपोर्टिंग के दौरान एक युवक को कैमरे के सामने आने पर उसे थप्‍पड़ जड़ दिया, थप्पड़ जड़ने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर बजरंगी भाईजान फिल्म का या तो वो सीन याद आ जाएगा या फिर अगर आपने चांद नवाब का ओरिजनल वीडियो देखा होगा, तो वो ध्यान आ जाएगा. पाकिस्तानी महिला रिपोर्टर के वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया गया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रही महिला पत्रकार की पहचान तो नहीं हो पाई है, लेकिन ये वीडियो खुब सुर्खियां बटोर रहा है

थप्पड़ की वजह पर छिड़ी बहस
सोशल मीडिया पर वीडियो देखकर महिला रिपोर्टर के व्‍यवहार को कई लोगों ने विरोध भी किया, तो वहीं कई ऐसे भी थे जिन्‍होंने इसे सही माना. कुछ यूज़र्स का कहना है कि लड़के ने कुछ बदतमीज़ी की थी तो कुछ यूज़र्स कह रहे हैं कि इस तरह का हिंसात्मक व्यवहार ठीक नहीं है. दिलचस्प ये भी रहा कि लोगों ने महिला पत्रकार को चांद नवाब का लेडी वर्जन करार दे दिया. एक यूज़र ने लिखा कि ईद की खुशियां थप्पड़ से आती हैं.

पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने लड़के को मार क्यो मारा थप्पड़
वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला पत्रकार ईद की खुशियों के बारे में बता रही हैं. वो लोगों के बीच में खड़ी होकर रिपोर्टिंग कर ही रही होती है कि उसकी नज़र इधर-उधर खड़े बच्चों पर जाती है. जैसे-तैसे वो अपनी बात खत्म करती है और कट होने से पहले ही पास में खड़े एक लड़के को ज़ोरदार थप्पड़ जड़ देती है. वीडियो के बीच में लड़के का हाथ आने लगता है, उसी वक्त वो गुस्से में आ जाती है और उसे थप्पड़ जड़ देती है. ये बात साफ नहीं है कि लड़का उसे कुछ कहता है या फिर ये थप्पड़ नाजायज़ ही उसके गाल पर पड़ जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!