August 17, 2022
प्रेमी की जुदाई सह ना सकी प्रेमिका, प्रेमी की हत्या के बाद उठाया खौफनाक कदम

Girlfriend could not bear the separation of lover, took a terrible step after killing the lover

अयोध्या। पूराकलंदर थाना क्षेत्र के पूर्वी इलाके के एक गांव में एक युवती ने प्रेमी की हत्या के एक माह बाद सोमवार शाम जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ते देख परिजन जिला चिकित्सालय ले गए जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए मंडलीय अस्पताल दर्शन नगर रेफर कर दिया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के अनुसार अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के रामपुर हलवारा गांव निवासी विकास का एक युवती से प्रेम हो गया था। विकास बीते 8 जून को निमंत्रण में जाने के बहाने घर से निकला और युवती से मिलने उसके गांव पहुंच गया और गांव के कुछ युवकों ने उसकी हत्या कर शव गन्ने के खेत में फेंक दिया। छानबीन में पुलिस ने गांव के ही तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था जबकि प्रेमिका को पूछताछ के बाद छोड़ दिया था।

प्रेमिका प्रेमी के जुदाई सह ना सकी और प्रेमी के मौत के बाद प्रेमिका ने एक माह बाद सोमवार शाम करीब 4 बजे जहरीला पदार्थ खा लिया। उसकी हालत बिगड़ती देख परिजन जिला अस्पताल ले गए जहां हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज दर्शन नगर रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पूराकलंदर प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह ने बताया कि मौत का कारण अभी पता नहीं चल सका है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!