August 12, 2022
शादीशुदा महिला के प्यार का दर्दनाक अंत, प्रेमी का लटक रहा था शव, बगल में मृत पड़ी थी प्रेमिका

दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ता गया लेकिन मामला उस समय बिगड़ने लगा जब पति विदेश से वापस घर आ गया,

हजारीबाग। पति के विदेश जाने के बाद एक महिला का अपने पड़ोस में रहने वाले अविवाहित युवक से प्रेम हो गया, चुकि पति विदेश था ऐसे में प्यार के बीच कोई बंधन नही था और दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ता गया लेकिन मामला उस समय बिगड़ने लगा जब पति विदेश से वापस घर आ गया, पति के घर आने के बाद प्रेमी से छुप-छुप कर मिलना काफी मुश्किल हो गया, फिर क्या था दोनों ने मिल कर पति की सिलवट से कूचकर हत्याा कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार हजारीबाग के टाटीझरिया के मुरूमातु निवासी भीम तूरी का विवाह अंजू देवी से हुआ था, इनका एक 12 साल का बेटा सन्नी तूरी है, काम करने के लिए भीम तूरी चार साल पहले विदेश कमाने चला गया, इधर पति विदेश गया कि पत्नी और पड़ोस के रहने वाले अविवाहित युवक बलवीर तूरी से प्रेम हो गया, दोनों में प्यार बढ़ता गया, चुंकि पति विदेश था इस लिए दोनों के प्यार में कोई बाधा नही थी, लेकिन लगभग 15 दिन पहले पति विदेश से वापस घर आ गया तो दर्दनाक मौत मिली।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात करीब 10 बजे आपसी झगड़े में पत्नी अंजू देवी (30 वर्ष) ने अपने प्रेमी बालवीर तूरी (26 वर्ष) पिता स्व उमर तूरी को अपने घर पर बुलाकर उसके साथ मिलकर अपने पति भीम तूरी (32 वर्ष) पिता स्व दुखन तूरी को सिलवट से माथे पर वार हमला कर दिया। इस घटना में माथे पर चोट अधिक रहने के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद दोनों वहां से फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी दल बल के साथ घटना स्थल पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार, एएसआई अरविंद साव एवं टाटीझरिया पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रेमी और महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!