May 27, 2022
सिसवा ट्रक हादसा: छीन लिया मासूमों के सिर से साया, परिवार के सामने रोजी-रोटी का संकट

सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा के कोठीभार मे आज सुबह तेज रफतार ट्रक की चपेट में आने से 43 वर्षीय इम्तियाज अली की जहां दर्दनाक मौत हो गयी वही उस परिवार के सामने अब रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया है, अभी पिछले साल ही इम्तियाज अली की पत्नी की मौत हुयी थी कि आज इम्तियाज की दर्दनाक मौत हो गयी, ऐसे में अब दो लड़कियों के साथ दो मासूम लड़को के सिर से पिता का साया खत्म हो गया।

तेज रफतार ट्रक ने ले ली जान, परिवार के सामने रोटी का संकट
लोहेपार निवासी इम्तियाज अली की आज सुबह तेज रफतार ट्रक ने रौंद दिया, जिससे मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी, मृतक इम्तियाज अली सिलाई के दुकान पर काम कर के किसी तरह अपने परिवार को चलाते थे, इनके दो लड़कियां व 2 मासूम लड़के है, अभी पिछले साल इनकी पत्नी की मौत हो गयी, ऐसे में इम्तियाज अली के सामने पैसा कमाने के साथ ही घर पर बच्चों की देखभाल करने की भी जिम्मेदारी थी, जो किसी तरह परिवार चला रहे थे आज इनकी भी दर्दनाक मौत हो गयी, हालत यह है कि अब लड़कियों व लड़कों के मां और पिता का साया सिर से उठ गया।

मासूम बच्चे को देख दिल दहल जा रहा था
घटना के बाद मृतक की दो लड़कियों के साथ मासूम बच्चों को देख लोगों का दिल दहल जा रहा था, क्यों कि अभी पिछले साल ही इन मासूमों की मां की मौत हुयी थी और आज पिता की भी दर्दनाक मौत हो गयी, एक मासूम अपने दादा से लिपटा हुआ था, यह दृश्य सबको रूला दे रहा था।

पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम
घटना के बाद सिसवा पुलिस चौकी प्रभारी अमित कुमार सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वही ट्रक व खलासी को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!