August 12, 2022
शादीशुदा महिला के प्यार का दर्दनाक अंत, प्रेमी का लटक रहा था शव, बगल में मृत पड़ी थी प्रेमिका

खड्डा-,कुशीनगर। खड्डा थाना क्षेंत्र के ग्राम करदह में बीते बुधवार की शाम से गायब 14 वर्षीय तावेद का शव आज गुरूवार की सुबह गांव के समीप पोखरे में मिली, गायब तावेद की हत्या कर शव को फेंका गया है, हत्यारों ने दोनों आखें किसी नुकिले चीज से फोड़ दिया, जब इसकी जानकारी परिजनों को मिली तो कोहराम मच मच गया, वही सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची खड्डा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, पीड़ित परिवार हत्या का आरेप लगाते हुए कार्यवाही की मांग किया है।

मिली जानकारी के अनुसार खड्डा क्षेंत्र के ग्राम करदह निवासी हसन्दर अंसारी के दो पुत्रों में तावेद छोटा था और जावेद सबसे बड़ा, हसन्दर अंसारी लगभग सात माह पूर्व सऊदी अरब कमाने चले गये, पिता के विदेश जाने के बाद घर पर. सबीबुन नेशा अपने दोनों बेटों जावेद और तावेद के साथ रहती है।
परिजनों के अनुसार बुधवार की शाम लगभग 5 बजे तावेद अचानक घर से लापता हो गया, इस की जानकारी मिलने के बाद बड़ा भाई जावेद काफी खोजबीन किया लेकिन तावेद का कही पता नही लगा। वही आज गुरुवार की सुबह गांव के आजाद अंसारी गांव के समीप स्थित पोखरे की तरफ गये थे, जहां पोखरी में तावेद का शव देख इसकी सूचना परिजनों सहित ग्रामीणो की दी।

पोखरे मे तावेद का शव मिलने की जानकारी मिलते ही परिजनों के साथ ग्रामीण मौके पर पहुंच गये, जहां तावेद की दोनों आंख किसी नुकिले चीज से फोडी हुई देख परिजन रोने बिलखने लगे और शव को वहा से उठाकर घर लाये।
वही घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची खड्डा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, पिरिजनों ने पुलिस से तावेद की हत्या कर उसकी आंख फोड़ देने का आरोप लगातें हुए कार्यवाही की मांग की है, पुलिस मामलें की जांच में जुट गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!