August 12, 2022
पुलिस ने किया वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़, पिकअप, बाइक व तमंचा बरामद

Police busted vehicle thief gang, pickup, bike and pistol recovered

कासगंज। कोतवाली सहावर पुलिस व एसओजी की टीम ने वाहन चोर गिरोह का खुलासा किया है, पुलिस ने गिरोह के 4 सदस्यो को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है, पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से 1 पिकअप, 4 बाइक व 2 तमंचा सहित 7 जिंदा कारतूस बरामद किये है।

मिली जानकारी के अनुसार जनपद कासगंज के सहावर थाना क्षेत्र के गांव हसनपुर के रहने वाले अतिराज की बीती 7 जुलाई की रात अज्ञात चोरों द्वारा उसकी एक मैक्स पिकअप चोरी कर ले गए थे, उसके बाद चोरों द्वारा अतिराज से पिकअप वापस करने के एवज में 1 लाख रुपये की फिरौती की मांग की थी, जिस पर अतिराज ने 11 जुलाई को एसपी कासगंज से न्याय की गुहार लगाई, जिस पर एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने पुलिस टीमों का गठन कर जल्द से जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए थे। पुलिस व एसओजी टीम ने 48 घंटे के अंदर गाड़ी 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया।

एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने प्रेसवार्ता में बताया कि इस मामले में सहावर पुलिस व एसओजी टीम को बीती देर रात सूचना मिली कि पिकअप चोर कुछ बाइको को बेचने की फिराक में क्षेत्र के खितौली नगर के पास खड़े है, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई, और घेराबंदी कर गिरोह के 4 सदस्यो को गिरफ्तार कर लिया, पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से 1 पिकअप, 4 बाइक व 2 तमंचा सहित 7 जिंदा कारतूस बरामद किये है, फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों को संबंधित धाराओं में जेल भेजने की कार्यवाही की है। पुलिस कप्तान ने पुलिस टीम को 25 हजार का पुरस्कार दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!