August 12, 2022
Kushinagar: बंधे पर बुलाकर सर्राफ व्यवायी को मारी गोली, हालत गंभीर, जिला अस्पताल रेफर

खड्डा-कुशीनगर। सर्राफ व्यवायी पर एक युवक ने अहिरौली गांव के नौका टोला के पास बंधे पर बुलाकर तमंचे से गोली मार दी, गोली लगने से घायल व्यवसायी को खड्डा पीएचसी ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, पुलिस मामले की जांच में जूट गयी है, यह घटना गुरूवार शाम की है।

मिली जानकारी के अनुसार खड्डा कस्बे के सर्राफ 65 वर्षीय कन्हैयालाल वर्मा जिंदा छपरा निवासी युवक को ब्याज पर पैसा दिया था और बृहस्पतिवार को युवक ने फोन कर रकम देने के लिए अहिरौली गांव के नौका टोला के पास बंधे पर बुुलाया, कन्हैयालाल वर्मा बाइक से अपने पोते ऋषभ के साथ शाम छह बजे बंधे पर पहुंचे, इस के बाद कन्हैयालाल वर्मा ने अपने पोते को बाइक में पेट्रोल भरवाने के लिए भेज दिया, वही कुछ देर बाद रकम लेने वाला युवक अपने एक साथी के साथ बाइक से वहां पहुंचा और कन्हैया लाल से बातचीत करने लगा, कि अचानक तमंचा निकालकर कन्हैया लाल पर गोली चला दी, संयोग रहा गोली बाएं हाथ में लगी और कन्हैयालाल वही गिर कर छटपटाने लगे, इधर बंधे पर गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग बंधे की तरफ दौड़ पड़े।

इस घटना के बाद घायल कन्हैयालाल वर्मा को खड्डा पीएचसी ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, पुलिस मामले की जांच में जूट गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!