October 2, 2022
10वीं की स्टूडेंट से चलती कार में गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

10th class student gangraped in moving car, video was also made

दिल्ली। दिल्ली से गाजियाबाद तक चलती कार में 16 साल की 10वीं की स्टूडेंट को शराब पिलाकर गैंगरेप का मामला सामने आया है, उसके साथ अननैचुरल सेक्स भी किया और इस घिनौनी वारदात को मोबाइल कैमरे में कैद करते रहे, पीड़िता की शिकायत के बाद वसंत विहार पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जाता है कि पीड़िता वसंत विहार इलाके की रहने वाली है, वह दिल्ली के एक स्कूल में 10वीं की स्टूडेंट है। पीड़ित के मुताबिक 6 जुलाई को वो अपनी सहेली के घर मोतीबाग गई थी और रात में लौटते समय वसंत गांव मार्किट के पास 2 लड़के मिले जो उसे घूमने के बहाने साथ ले गए, इसके बाद उन दोनों ने अपने एक तीसरे दोस्त को बुलाया जो वैगनआर कार लेकर आया,

पीड़िता के मुताबिक, आरोपियों ने उसे कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर शराब पिला दी और शराब पिलाने के बाद वे कार को दिल्ली से गाजियाबाद तक ले गए और गैंगरेप करते रहे। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। गाजियाबाद से दोबारा वे दिल्ली पहुंचे और यहां पीड़िता को कार से उतारकर फरार हो गए।
पीड़िता ने वसंत विहार थाने में पहुंचकर आपबीती बताई तो पुलिस ने आईपीसी की धारा 323/ 354/ 342/ 376D/ 377/506/363 और 6/8 पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया, पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!