August 12, 2022
मौत की सेल्फी: सेल्फी लेते समय पिस्टल में दब गया ट्रिगर

Selfie of death: Trigger pressed in pistol while taking selfie

उन्नाव। सेल्फी लेना और सोशल मीडिया पर डालना इस समय तमाम लोगों का शौक बन गया है, इस के साथ यह भी खबरें आती रहती है कि सेल्फी के दौरान मौत हो गयी, कोई सड़क दुर्घना में तो कोई गहरे पानी में जाने से तो किसी की रेल पटरी पर रेल की चपेट मे आने से मौत हा जाती है लेकिन सेल्फी का शौक कम होने का नाम नही ले रहा है, ऐसा ही एक मामला यहां भी सामने आया है।

उन्नाव के काजीपुर बंगर में रहने वाले इंद्रेश का 17 वर्षीय बेटा सुचित सुबह अपने कमरे में अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टॉल कनपटी पर सटा कर सेल्फी लेने लगा कि इसी दौरान अचानक लोड पिस्टॉल का ट्रिगर पर दब गयी, जिससे गोली उसके कनपटी में जा घुसी, गोली की आवाज सुनते ही घर में मौजूद मां और भाई कमरे की ओर दौड़े तो देखा सुचित खून से लथपथ बेड पर पड़ा हुआ था।

घटना के बाद परिजन आनन फानन उसे सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल भेज दिया, परिजन उसे कानपुर के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।
इधर घटना की जानकारी मिलते ही फतेहपुर चौरासी पुलिस मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना के संबंध में जांच शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!