August 17, 2022
गोरखपुर-नरकटियागंज रेल मार्ग: रेल पटरी पर मिली लाश, पुलिस ने लिया कब्जे में

Love marriage happened 22 days ago, both ate poison

अलवर। अभी 22 दिन पहले ही तो दोनों में लव मैरिज हुआ था और ऐसे क्या हुआ कि दोनो जो नई जिंदगी शुरू करने जा रहे थे एक साथ जहर खा कर जिंदगी को ही खत्म कर दिया, वैसे पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, अभी मौत के कारणों का पता नही चल पाया है, यह मामला मालाखेड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव का है।

पुलिस के अनुसार मृतक के भाई ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के कानपुर में नौकरी करता है। 15 जुलाई की रात को 11 बजे कानपुर से घर आया था। थोड़ी देर ही हुई थी भाई नेमीचंद बाहर आकर मेरी चारपाई के नीचे गिर गया। कुछ बोलता उससे पहले ही हम समझ गए कि जहरीला पदार्थ खा लिया है। तुरंत उसे अस्पताल लेकर आए। अंदर से मां उठकर आई। नेमीचंद के कमरे में गए तो उसकी पत्नी सोनू भी बेड पर बेहोश थी। फिर दोनों को अस्पताल लेकर गए। नेमीचंद की मालाखेड़ा के अस्पताल में और उसकी पत्नी सोनू ने अलवर जिला अस्पताल में इलाज के दौरान शनिवार को दम तोड़ दिया।

बताया जाता है क मृतक दंपत्ति ने 22 दिन पहले ही लव मैरिज की थी। महिला उत्तराखंड की है। परिवार में आपसी मनमुटाव के कारण वे 10 दिन पहले ही माता-पिता से अलग रहने लगे थे। अब तक जहर खाने के कारणों का पता नहीं लगा है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!