August 12, 2022
इंद्र देवता के विरूद्व सम्पूर्ण समाधान दिवस में शिकायत, बारिश ना होने से परेशान है किसान, तेजी से वायरल हो रहा है पत्र

संपूर्ण समाधान में शिकायत के बाद जांच के लिए जो पत्र अग्रसारित की गई है वह पत्र इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गोंडा। बारिश ना होने से लोग परेशान हैं ऐसे में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, बारिश ना होने से परेशान एक किसान ने संपूर्ण समाधान दिवस में इंद्र देवता के विरुद्ध शिकायत किया है और अधिकारी भी उसमें जांच बिठा दी है, संपूर्ण समाधान में शिकायत के बाद जांच के लिए जो पत्र अग्रसारित की गई है वह पत्र इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल पत्र

वायरल पत्र के अनुसार गोंडा जिले के कर्नलगंज तहसील अंतर्गत निवासी सुमित कुमार यादव पुत्र जगदेव प्रसाद यादव ने संपूर्ण समाधान दिवस में इंद्र देवता के विरुद्ध पानी न बरसने के संबंध में व सूखा पड़ जाने के कारण एक शिकायत पत्र दिया, शिकायत पत्र में लिखा कि महोदय सादर निवेदन है कि प्रार्थी ने अपनी शिकायत महोदय को अवगत कराया है कि विगत कई माह से पानी नहीं गिर रहा है जिससे जनमानस बहुत ही परेशान है और जीव जन्तु व खेती पर भारी प्रभाव है व घर में रह रही औरतें, छोटे-छोटे बच्चे काफी ज्यादा परेशान है, आवश्यक करवाई करने की कृपा करें।

इस शिकायत पत्र पर अधिकारी ने आगे की कार्रवाई के लिए अग्रसारित भी कर दिया है, यह शिकायत पत्र बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पत्र को पढ़कर मजे भी ले रहे हैं, कि क्या अधिकारी संपूर्ण समाधान दिवस में शिकायत कर्ताओं की शिकायत को पढ़ते नहीं है क्या, बस आगे अग्रसारित करते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!