August 12, 2022
स्मृति ईरानी व BJP के IT सेल चीफ अमित मालवीय पर FIR दर्ज, जाने क्या है मामला

कांग्रेस पार्टी की छवि को धूमिल करने के लिए किया गया

झारखंड। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी व बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय और प्रीति गांधी के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने सोमवार को कोतवाली थाना रांची में एफआईआर दर्ज कराई है।

प्रसाद ने कहा की तीनों ने सोची समझी साजिश के तहत अपने सोशल नेटवर्किंग हैंडल पर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. अजय कुमार के बयान को गलत तरीके से पेश किया। न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए गए बयान को तोड़ मरोड़कर अपलोड किया। प्रसाद ने कहा कि ऐसा डॉ अजय कुमार और कांग्रेस पार्टी की छवि को धूमिल करने के लिए किया गया।

गौरतलब है कि बीजेपी नेताओं ने अजय कुमार का एक वीडियो शेयर करते हुए उन पर सवाल उठाए थे, जिसमें वह राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पर टिप्पणी कर रहे थे। स्मृति ईरानी ने इसे आदिवासी नेता का अपमान बताया था।
कांग्रेस नेता ने कहा कि राष्ट्रपति जैसे गरिमामयी पद के चुनाव से ठीक पहले सोची समझी रणनीति के तहत कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने की नियत और डॉक्टर अजय कुमार की छवि धूमिल करने की कोशिश की है। ऐसा कर भाजपा ने आदिवासी समाज का अपमान तो किया ही साथ ही साथ द्रौपदी मुर्मू का भी अपमान किया है।

डॉ. कुमार ने अपने बयान के शुरुआत मे ही राष्ट्रपति पद के दोनों उम्मीदवार की प्रशंसा की थी। लेकिन उसे एडिट कर साजिशन यह कृत्य किया गया है जो आईपीसी की धारा 153-अ 415, 469,499,500 – 505(2) के तहत गैर कानूनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!