August 18, 2022
मुस्लिम युवक हत्याकांड: पुलिस ने पूछताछ के लिए 21 लोगों को लिया हिरासत में

Troubled by financial constraints, businessman took a frightening step, sat in a car with wife and son and set fire

नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर में से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक बिजनेसमैन ने खुद को परिवार समेत कार में बंद कर पेट्रोल डाला और आग लगा ली जिसमें बिजनेसमैन की मौत हो गई है। इस भयावह घटना में कारोबारी की जलकर मौत हो गई, लेकिन उसकी पत्नी और बेटा किसी तरह खुद को बचाने में सफल हो गए जिससे उनकी जान बच गई।

जानकारी के अनुसार कारोबारी रामराज भट्ट काफी परेशान चल रहा था। वहीं दोपहर का भोजन बाहर होटल में करने के लिए वो परिवार को अपनी कार से वर्धा रोड पर ले गया। फिर अचानक से कार रोक कर अपने साथ लाए ज्वलनशील पदार्थ छिड़कर कार को आग लगा ली।

हादसे में कार चालक रामराज गोपालकृष्ण भट्ट ( 63 ) की गंभीर रूप से झुलसने के कारण मौत हो गई। वहीं पत्नी संगीता भट्ट (57) और बेटा नंदन भट्ट (25) गंभीर रूप झुलस गए हैं। वाठोड़ा के एक निजी अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है।
घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। कार के पास पड़ी एक पॉलिथिन अंदर ये सुसाइड नोट था जिसमें रामराज ने लिखा है कि वो आर्थिक तंगी से परेशान था और इस वजह से उसने ये कदम उठाया।

जानकारी के अनुसार, नागपुर के जयताला के रहने वाले 58 साल के एक कारोबारी रामराज भट्ट का नट-बोल्ट बनाने का बिजनेस था। लेकिन कोरोना महामारी से उनका बिजनेस मंदा चल रहा था। व्यापार में हो रहे इस घाटे को कारोबारी सहन नहीं कर पा रहे थे और तनाव में थे। ऐसे में उन्होंने ये खौफनाक रास्ता चुन लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!