August 17, 2022
छेड़खानी करना पड़ा मंहगा, छात्रा ने मनचलों को चप्पलों से जमकर की पीटा

Molestation had to be expensive, the student beat the manchale fiercely with slippers

निचलौल-महाराजगंज। मनचलों को स्कूली छात्रा से छेड़खानी करना महंगा पड़ गया, शायद उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था की छात्राएं अब विरोध करने के साथ ही जरूरत पड़ने पर पिटाई भी करेंगी, ऐसा ही मामला यहां सामने आया है, छात्रा ने तीन मनचलों को चप्पलों से जमकर पिटाई किया, इधर किसी ने पिटाई का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो वायरल हो रहा है, पुलिस ने आरोपी तीनों मनचलों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार निचलौल थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी जो निचलौल में एक कॉलेज की छात्रा है, कॉलेज से अपने घर वापस जा रही थी कि रास्ते में अकेला पाकर तीन मनचले छात्रा के साथ छेड़खानी करने लगे, छात्रा ने विरोध करते हुए शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने तीनों मंचलों को पकड़ लिया, इसके बाद छात्रा ने तीनों मनचले युवकों को चप्पलों से जमकर पिटाई की, इसी बीच किसी ने इस पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद और घटना की जानकारी मिलते ही छात्रा के भाई की तहरीर पर पुलिस ने तीनों लड़कों के विरुद्ध मामला दर्ज कर गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!