August 17, 2022
रोंगटे खड़े कर देने वाला हादसा: डंपर की टक्कर से महिला की मौत, दुर्घटना में फटे पेट से बच्ची ने लिया जन्म

Shocking accident: Woman dies due to dumper collision, baby girl born due to torn stomach in accident

लखनऊ। फिरोजाबाद में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां गर्भवती अपने पति के साथ बाइक में जा रही एक गर्भवती को डंपर ने कुचल दिया और उसकी मौत गई। इसे भगवान का ही करिश्मा कहेंगे कि इस हादसे में उसकी कोख में पल रहा बच्चा पेट फट जाने के कारण दूर गिर गया और वह बच गया। बताया जा रहा है कि बच्चा सुरक्षित है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है, जबकि दुखद ये है कि इस हादसे में उसकी मां का निधन हो गया।

जानकारी के मुताबिक आगरा के धनौली गांव की रहने वाली कामिनी अपने पति रामू के साथ बाइक से अपने मायके आ रही थी और वह आठ महीने की गर्भवती थी। महिला का नगला मुरली कोटला में मायका है और बड्डी के पास रामू की बाइक की टक्कर दूसरी बाइक से हुई तो कामिनी बाइक से सड़क पर गिर गई। तभी अचानक सामने से आ रहे बालू से भरे डंपर ने उसे कुचल दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई और उसका पेट फट गया, जबकि गर्भ में पल रही नवजात बच्ची बाहर निकलकर दूर जा गिरी, लेकिन उसकी जान बच गई।

कस्बे में भीषण हादसे को देखकर लोगों की रूह कांप उठी और बच्चे को सुरक्षित देख लोग इसे चमत्कार मान रहे हैं। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और इसकी जानकारी परिजन को दी। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जबकि मां कामिनी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका के परिजनों का कहना है कि कामिनी की शादी दो साल पहले हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!