August 12, 2022
खड्डा पुलिस ने पकड़ा स्वर्ण व्यवसायी पर गोली चलाने वालों को, व्यापार मण्डल ने आज बाजार बंद का किया था ऐलान

खड्डा-कुशीनगर। खड्डा पुलिस ने स्वर्ण व्यवसायी कन्हैयालाल वर्मा पर गोली चलाने वालों को आखिर पकड़ ही लिया जब कि व्यापार मण्डल ने आज शनिवार को विरोध में बाजार बंद करने के साथ ही धरना-प्रदर्शन का ऐलान किया था।

बताते चले 14 जूलाई की शाम खड्डा कस्बे के सर्राफ 65 वर्षीय कन्हैयालाल वर्मा पर अहिरौली गांव के नौका टोला के पास बंधे पर बुुला कर तमंचे से गोली चला मारी गयी, संयोग रहा गोली बाएं हाथ में लगी और कन्हैयालाल वही गिर कर छटपटाने लगे, फिर इन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन अब तक गोली चलाने वाले पुलिस की पकड़ से बाहर है, अभियुक्त की गिरफ्तारी न होने से व्यापारी थे और व्यापारी समाज में रोष था।

स्वर्ण व्यवसायी पर गोली चलाने वालों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी कर उसके ऊपर सख्त कानूनी कार्रवाई के लिए व्यापार मंडल खड्डा थानाध्यक्ष, विधायक व एसडीएम को ज्ञापन दिया लेकिन अभी भी आरोपी पुलिस के पकड़ से बाहर थे ऐसे में व्यापार मण्डल ने आज शनिवार को बाजार बंद करने के साथ ही धरना, प्रदर्शन की चेतावनी दिया था ऐसे में आज सुबह पता चला आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है।

आरोपियों के पकड़े जाने पर विधायक व थानेदार को पहनाया माला
व्यापार मण्डल ने आरोपियों के पकड़े जाने पर विधायक विवेकानन्द पाण्डेय को व थानेदार को माला पहना कर स्वागत किया, व्यापार मण्डल ने विधायक व थानेदार को धन्यवाद दिया कि वह स्वर्ण व्यवसायी पर गोली चलाने वालों को पकड़ कर व्यापारियों में जो भय व्याप्त था उसे दूर किया।

बाजार बंद और धरना-प्रदर्शन की चेतावनी के बाद पुलिस ने पकड़ लिया आरोपियों को
स्वर्ण व्यवसायी कन्हैयालाल वर्मा पर गोली चलाने वाले आरोपियो को पकड़ने के लिए व्यापार मण्डल ने आज शनिवार को बाजार बंद व धरना-प्रदर्शन की चेतावनी दिया था ऐसे में आज सुबह की आरोपियों के पकड़े जाने की खबर जैसे ही बाजार में लोगों को मिली सभी आश्चर्य में पड़ गये आखिर यह क्या हो गया, अब तक पुलिस क्या कर रही थी, क्या बाजार बंद, धरना-प्रदर्शन का इंतजार कर रही थी, कि जब ऐसा माहौल बनेगा तो आरोपी पकड़े जाएंगे? या फिर संयोग रहा कि पुलिस ने ऐसे समय पकड़ा जब बाजार बंद होने जा रहा था?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!