August 17, 2022
शादी के दो माह बाद प्रेमी फरार, पिता पुत्र पर FIR

महाराजगंज। सिसवा विकासखंड के ग्राम पोखर भिंडा के ग्राम प्रधान द्वारा अपने सहयोगियों के साथ पत्रकार पर हमला करने के मामले में कोठीभार पुलिस ने ग्राम प्रधान सहित 6 लोगों के विरूद्व मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बताते चलें पत्रकार संजय गुप्ता ने जो प्रार्थना पत्र पुलिस अधिक्षक को दिया उसके अनुसार सिससा विकासखंड के ग्राम पोखर भिंडा में 18-07-22 को समय करीब 12 बजे दिन में पूर्व सूचना के अनुसार ग्राम सभा पोखर भिंडा थाना कोठीभार में ग्राम पंचायत में मनरेगा कार्यों की जांच की शिकायत के क्रम में ब्लॉक स्तरीय गठित टीम पुलिस बल के साथ ग्राम पोखरभिंडा में जांच करने आई थी, जहां जांच का वर्जन ग्रामिण व गठित टीम के अधिकारियों से लेने जाते समय वहां उपस्थित ग्राम प्रधान अपनों आधे दर्जन गुर्गोंके साथ ललकारते हुए ग्राम प्रधान सहित उनके गुर्गों ने बुरी तरह मारा-पीटा ही नही बल्कि कैमरा व माइक छीन लिया, इस के बाद गांव के ही कुछ लोगों के सहयोग से पत्रकार ने भाग कर अपनी जान बचाई।

इस मामले में कोठीभार पुलिस ने तहरीर के आधार पर ग्राम प्रधान भरतलाल सहित कुल 6 लोगों के विरूद्व धारा 147, 323, 504, 352 व 356 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!