August 17, 2022
गोरखपुर-नरकटियागंज रेल मार्ग: रेल पटरी पर मिली लाश, पुलिस ने लिया कब्जे में

Shocking incident: Father beat his son to death, then cut it into pieces, know the reason

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद में राज्य परिवहन विभाग के एक सेवानिवृत्त अधिकारी ने अपने बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी। उसके शरीर को टुकड़ों में काट दिया और फिर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया। पुलिस ने रविवार को इस चौंकाने वाली घटना का खुलासा किया। आरोपी पिता का नाम नीलेश जोशी बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी को रविवार सुबह राजस्थान से गिरफ्तार किया।

मीडिया से बात करते हुए संयुक्त पुलिस आयुक्त प्रेम वीर सिंह ने कहा, नीलेश जोशी राज्य परिवहन विभाग का एक सेवानिवृत्त अधिकारी है। उनका बेटा शराब का आदी था। जिसके चलते घर में आए दिन झगड़े होते रहते थे। मंगलवार को गुस्से में नीलेश ने अपने बेटे के सिर पर मूसल से कम से कम सात से आठ बार वार किए और उसे मौत के घाट उतार दिया।

इसके बाद जोशी ने अपना अपराध छुपाने की योजना बनाई। इलेक्ट्रिक कटर और प्लास्टिक के बोरे खरीदकर उसने अपने बेटे के शरीर को तीन टुकड़ों में काट दिया। पहले आधे हिस्से को बोरे में पैक कर वासना इलाके में फेंका, वहीं दूसरे हिस्से को एलिसब्रिज में फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि पीड़ित का सिर अभी तक नहीं मिला है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने नेपाल भागने की भी योजना बनाई थी। वह सूरत-गोरखपुर ट्रेन में सवार हुआ था। हालांकि, ट्रेन के राजस्थान पहुंचने पर पुलिस ने उसे ट्रैक कर लिया और उसे दबोच लिया। जोशी की पत्नी अपनी बेटी के साथ जर्मनी में रहती हैं। पुलिस आरोपी पिता को अदालत के समक्ष पेश करेगी और अपराध के बारे में अधिक जानकारी का पता लगाने के लिए उसकी हिरासत की मांग करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!