August 17, 2022
Breaking: भीषण सड़क हादसा, 8 की मौत, दो दर्जन से अधिक घायल

Breaking: A horrific road accident, 8 killed, more than two dozen injured

बाराबंकी। लोनी कटरा थाना क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर दयाराम पुरवा गांव के पास आज सोमवार की भोर पहले से किनारे खड़ी बस पीछे से आ रही तेज रफ्तार वोल्वो बस से टक्कर हो गयी, टक्कर इतनी तेज थी कि इस हादसे में 8 लोगों की मौत हुई है, जबकि 17 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर तहसील प्रशासन व पुलिस के जवानो ने घायलों व मृतकों को बसों से बाहर निकाला और घायलों को सीएचसी हैदरगढ पहुंचाया, इस हादसे में 12 घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। मृतक और घायल में अधिकांश बिहार प्रांत के रहने वाले हैं। दोनों बसें बिहार से दिल्ली जा रही थी।

मिली जानकारी के अनुसार बिहार के सीतामढ़ी के जनकपुरी रोड पर स्थित पुपरी कस्बे से वॉल्वो बस संख्या यूपी 17 एटी 1353 दिल्ली के लिए रविवार को रवाना हुई थी, और आज सोमवार की तड़के 4 बजे पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर लोनी कटरा थाना क्षेत्र के दयाराम पुरवा गांव के पास पहले से ढाबे के किनारे खड़ी बस यूपी 81 डीटी 1580 में जाकर घुस गई, दूसरी बस भी बिहार से दिल्ली जा रही थी। दयाराम पुरवा के पास बस चालक ने गाड़ी रोक दी और उसके अधिकांश यात्री वही खुले यूपी डाक की कैंटीन में बैठकर चाय नाश्ता करने लगे। तभी यह हादसा हुआ।

इस हादसे में एक महिला व एक बच्चा समेत 8 लोगों की मौत हुई है मृतकों के परिजन भी घायल होने के कारण अस्पताल चले गए जिससे मृतकों की पहचान होने में दिक्कत आ रही थी आधार कार्ड पर मृतकोॉकी शिनाख्त की जा रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!