August 12, 2022
अनोखा प्रेम: कुंवारे पर आ गया 3 बच्चों की मां का दिल, पहले पिटाई फिर शादी, बच्चों को छोड़ गई प्रेमी के साथ

Unique love: The heart of the mother of 3 children came to the bachelor, first beating then married

बिहार के बांका में एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है, यहां एक 3 बच्चों की मां का दिल एक कुंआरे पर आ गया, चुंकि पति बाहर रहता था ऐसे में दोनों का प्यार परवान चढ़ता गया और रात में मिलने आये प्रेमी को गांव के लोगों को पकड़ लिया और पहले तो जमकर पिटाई किया फिर मंदिर में शादी कराई और शादी का विडियो बना लिया, जो सोशल मी़डिया पर वायरल हो रहा है, मामला धोरैया थाना क्षेत्र के बटसार गांव का है।

मिली जानकारी के अनुसार 3 बच्चों की शांति देवी के पति प्रवासी मजदूर हैं जो बाहर रहकर काम करते हैं, इस दौरान बांका के धोरैया थाना इला के बटसार निवासी रूदल कुमार से से प्यार हो गया, रूदल की अभी शादी नही हुई थी ऐसे में प्यार इतना परवान चढ़ गया कि शांति देवी को दिल पति को छोड़ प्रेमी रूदल पर आ गया।

रविवार की रात को रूदल अपनी प्रेमिका शांति से मिलने उसके गांव चला गया, रात में एक अनजान युवक को शांति के साथ देख ग्रामीणों को शक हो गया और लोगों ने दोनों को पकड़ पूछताछ शुरू किया, इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को पेड़ से बांध दिया और पिटाई किया इसी बीच सन्हौला थाना पुलिस को इसकी जानकारी मिल गई, पुलिस आनन फानन में मौके पर पहुंची और दोनों को भीड़ से मुक्त कराकर थाना पर ले आई। वहां भी दोनों ने प्रेम संबंधों को स्वीकार किया।

उसके बाद शांति के ससुराल वालों को बुलाया गया। रूदल के परिजन भी पहूंच गए। दोनों ओर से हुई पंचायत में शादी पर रजामंदी हो गई। उसके बाद बटसार के सरपंच भरोषी मंडल की देख-रेख में दोनों की शादी मंदिर में करा दी गई। इस विवाह को देखने के लिए भारी भीड़ जुट गई। गांव के शीतला माता के मंदिर में शादी हुई जिसका वीडियो वहां मौजूद लोगों ने बना लिया। इधर, शांति के तीनों बच्चों को उसके दादा के हवाले कर दिया गया और शांति प्रेमी से पति बने रूदल के साथ चली गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!