May 25, 2022
बोरे में मिली लाश के पीछे का सच बेहद है डरावना, फेंकते समय दो बाइकों की भिड़ंत में गिर गयी थी डेड बॉडी

पोस्टमार्टम में छात्रा की गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि की गई

हरदोई, । मल्लाहन पुरवा छात्रा की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस का कहना है कि छात्रा की हत्या गला दबाकर उसके प्रेमी ने ही की थी। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है।
Read More- बीटेक की छात्रा ने की खुदकुशी, लिखा मैं जिंदगी से परेशान हूं…

कोतवाली क्षेत्र के गांव मगरहा के मजरा मल्लाहनपुरवा निवासी रामलाल की कक्षा 10 की 16 वर्षीय पुत्री सुल्फी देवी का शव बीते मंगलवार को अस्त व्यस्त कपड़ो में घर के निकट तालाब के किनारे पड़ा मिला था। घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव फॉरेंसिक टीम के साथ मौके खुलासे को लेकर तीन टीमें भी लगाई गई थी। पोस्टमार्टम में छात्रा की गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि की गई थी।

मृतका के पिता रामलाल ने गांव के ही पुत्री के प्रेमी राजू पुत्र रामसनेही पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। काल डिटेल के आधार पर पुलिस राजू की तलाश कर रही थी। शनिवार की सुबह करीब सात बजे मुखबिर की सूचना पर कोतवाल सुनील कुमार सिंह ने फ़ोर्स के साथ आरोपी राजू को मेंहदीघाट रोड पर बख्सीपुरवा मोड़ से गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाल ने बताया कि पूंछताछ में आरोपी राजू ने बताया कि मृतका से वह प्रेम करता था। मृतका की परिवार वाले शादी तय कर दिए थे। जिसके चलते सोमवार की रात को फोन करके शिल्पी को घर से बुलाकर रामचंद्र के बंद मकान मे ले जाकर साथ भाग चलने को कहा। साथ चलने से मना करने पर नाराज होकर उसकी गला दबाकर हत्या कर शव को फेंक दिया। पुलिस ने हत्या में प्रयोग किए गए मोबाईल को आरोपी से बरामद करते हुए शनिवार को जेल भेज दिया है।

2 thoughts on “प्रेमी ही निकला प्रेमिका का हत्यारा, जाने कैसे खुला राज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!