August 12, 2022
जेल से छूटते ही फिर उसी लड़की से किया दुष्कर्म, बनाया वीडियो

The soldier raped a widow on the pretext of marriage

देहरादून। सिपाही के खिलाफ विधवा महिला से शांदी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोप में केस दर्ज है। आरोप है कि सिपाही ने अपनी शादी की बात छिपाकर उसके साथ ऐसा किया। महिला भी पुलिस से जुड़े एक विभाग में पति की मौत होने के बाद से नौकरी करती है।

इंस्पेक्टर पटेलनगर रविंद्र यादव ने बताया कि विधवा महिला ने तहरीर दी। कहा कि पति की मौत के बाद उसे पुलिस से जुड़े एक विभाग में नौकरी मिली। वहां पर पुलिस का सिपाही सुनील ढेक मूल निवासी मल्ला कनयारायत लोहाघाट, चंपावत अटेचमेंट पर आया था। आरोप है कि दिसंबर 2020 में आरोपी ने महिला के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। महिला ने हां कर दी।

आरोप है कि इसके बाद सिपाही ने उसके साथ शरीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए। कभी महिला के घर, कभी होटल तो कभी आरोपी अपने कमरे में उससे मिला। गर्भवती होने पर दवा खिलाकर महिला का गर्भपात कराया गया। कुछ समय बाद महिला को पता लगा कि आरोपी विवाहित है। उसने सुनील से बात की। तब सुनील से झांसा दिया कि उसका पत्नी से विवाद चल रहा है और वह तलाक ले रहा है।

आरोप है कि उसने शादी का विश्वास दिलाया। तब महिला ने आरोपी का नंबर ब्लॉक कर बातचीत बंद कर दी। आरोप है कि इसके बाद सुनील ने अलग-अलग नंबरों से फोन कर प्रेम का दिखावा किया। दबाव बनाया कि उसने किसी अन्य से शादी की तो वह जान दे देगा। इसके बाद दोनों मिलने-जुलने लगे। बाद में महिला को पता लगा कि उसका कोई तलाक का केस नहीं चल रहा है। महिला ने उससे इस तरह धोखा देने को लेकर पूछा। महिला ने कहा कि उसके साथ गलत हुआ है और वह जान दे देगी।

आरोप है कि सिपाही ने धमकी दी कि वह जान दे देगी तो उस पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। पीड़िता ने घटना को लेकर डीजीपी कार्यालय में तहरीर दी। तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सिपाही के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!