August 12, 2022
I LOVE YOU...,रियल तू हमेशा खुश रहना चाहती थी, आखिरी बार मेरी लाश को जी भर के देख लेना

Brutal murder of young BJP leader, police force deployed in large numbers in the area

बेंगलुरु। कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में बीती देर शाम भाजपा के युवा मोर्चा कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की हत्या कर दी गई। हमलावरों की पहचान अभी नहीं हो सकी है। बताया जा रहा है कि ये मोटरसाइकिल पर सवार थे। घटना बेल्लारी की है।

वह रात में जब दुकान बंद करके घर लौट रहे थे, तभी पीछे से बाइक पर आए हमलावरों ने उनपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था। हालांकि पुलिस को अभी हत्या का कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने इस घटना पर दुख जताया है और कहा है कि हत्यारों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

वहीं पुट्टूर के सरकारी अस्पताल में प्रवीण का शव रखा गया है। ऐसे में किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए अस्पताल के आसपास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बीजेपी युवा मोर्चा के नेता की हत्या के मामले में दुख व्यक्त किया है।

सीएम बोम्मई ने कहा, दक्षिण कन्नड़ जिले सुल्या के बीजेपी कार्यकर्त्ता प्रवीण नेता की नृशंस हत्या निंदनीय है। इस घटना को अंजाम देने वाले हत्यारों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। उन्हें कानून के तहत सख्त सजा दी जाएगी। प्रवीण की आत्मा को शांति मिले, ईश्वर उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति दे।
यह भी जानकारी सामने आई है कि कुछ लोगों ने प्रवीण की हत्या को लेकर नाराजगी जताते हुए प्रदर्शन किया था। उन्होंने बेल्लारी और पुट्टूर की सड़कों पर उतरकर नारेबाजी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!