August 16, 2022
I LOVE YOU...,रियल तू हमेशा खुश रहना चाहती थी, आखिरी बार मेरी लाश को जी भर के देख लेना

In a love affair, the young man was beaten to death with an ax and sticks.

झांसी। मऊरानीपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के रोनी गांव में प्रेम प्रसंग के चलते कुल्हाड़ी और डंडों से हमला कर पीट-पीट कर एक युवक की हत्या कर दी गई, बताया जा रहा है कि बीती रात मृतक अशोक को घर से बुलाकर 5-6 लोगों ने उसके साथ जमकर मारपीट की फिर कुल्हाड़ी से हमला करके लहूलुहान हालत में मरा समझकर छोड कर भाग गये। सूचना मिलने के बाद परिजन आनन-फानन में लहूलुहान अवस्था में अशोक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गये। वहीं युवक की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज झांसी के लिये रेफर कर दिया। जहां रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर विधिक कार्रवाई शुरु कर दी है। 

मिली जानकारी के अनुसार झांसी के ग्राम रोनी निवासी 18 साल का अशोक अहिरवार बीती रात अपने घर पर था। किसी के बुलाने पर जब वह घर से बाहर निकला तभी गांव के ही प्रमोद और उनके साथियों ने जमकर मारपीट की उसके बाद लाठी डंडों व कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। मरा समझकर हमला करने वाले लोग भाग गये। आसपास के लोगों की सूचना मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और लहूलुहान अवस्था में जमीन पर पडे अशोक को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद अशोक को झांसी रेफर कर दिया। झांसी ले जाते समय अशोक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

मृतक के पिता भागचंद ने बताया कि हमारे लड़के को कुल्हाड़ी और लटठों से पीट-पीटकर मार डाला है। प्रमोद और उसकी पत्नी व बेटा ने अपने साथियों के साथ मिलकर मारा है।

सीओ मऊरानीपुर अरुण कुमार चौरसिया ने बताया कि थाना मऊरानीपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्राम रोनी में प्रमोद अहिरवार द्वारा गांव के ही अशोक के साथ गंभीर रूप से मारपीट की गई। जिसके कारण उसकी मौत हो गई इस संबंध में केस दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!