August 12, 2022
सिसवा नगर पालिका: अध्यक्ष प्रतिनिधि गिरजेश जायसवाल पहुंचे सबया, जनता से मिलकर जाना हाल, अपने बीच पाकर जनता बेहद प्रसन्न

सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा नगर पालिका परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि गिरजेश जायसवाल को जनता अपने बीच पाकर बेहद प्रसन्न है, लोगों का कहना है कि अब तक ऐसा जनप्रतिनिधि नही मिला था जो चुनाव जीतने के बाद भी जनता के बीच मौजूद रहे, अध्यक्ष प्रतिनिधि गिरजेश जायसवाल हर दिन किसी ना किसी वार्ड मे जनता से मिल कर उनकी समस्याओं से रूबरू हो रहे है।

सिसवा नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष के रूप में शकुंतला जायसवाल ने चुनाव जीता और उनके प्रतिनिधि गिरजेश जायसवाल दूसरे दिन से ही लगातार वार्डो में घूम कर दरवाजे-दरवाजे जनता से मिल रहे है, ऐसे में नगर पालिका परिषद की जनता बेहद खुश है और अब तो वार्ड के लोगों ने कहना भी शुरू कर दिया है कि चुनाव जीतने के बाद लोग गायब हो जाते है लेकिन गिरजेश जायसवाल हर दिन किसी ना किसी वार्ड में लोगों के दरवाजे-दरवाजे पहुंच कर उन से रूबरू हो कर समस्याओं की जानकारी ले रहे है और उसका निस्तारण कराने का प्रयास कर रहे है।

लोगों का कहना है कि गिरजेश जायसवाल गरीबों के दरवाजे पर बैठने की बात हो या फिर चाय की दुकान पर, सबसे मिलकर उनके साथ बैठ कर समस्याओं के साथ ही सुख-दुःख में भी शामिल हो रहे है, ऐसे ही जनप्रतिनिधि की जरूरत जनता को होती है जो हर समय साथ दे और बगल में खड़ा रहे।

बताते चले कि हर दिन की तरह आज भी गिरजेश जायसवाल नगर पालिका परिषद के सबया उत्तर टोला, सबया दक्षिण टोला व अहिरौली में जनता से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को जाना और समाधान करान का प्रयास किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!