August 12, 2022
शादी के दो माह बाद प्रेमी फरार, पिता पुत्र पर FIR

Lover absconding after two months of marriage, FIR on father and son

मऊ। घोसी कोतवाली अन्तर्गत नदवासराय क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती की तहरीर व पुलिस अधिक्षक के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने कोतवाली क्षेत्र के इन्द्रपुर निवासी एक युवक पर अपहरण तो उसके पिता पर छेडखानी का मुकदमा पंजीकृत किया है।

स्थानीय कोतवाली अन्तर्गत नदवासराय क्षेत्र के एक गांव निवासिनी युवती ने पुलिस अधीक्षक को दिये गये प्रार्थना पत्र में बताया कि स्थानीय कोतवाली के इन्द्रपुर गांव निवासी युवक सत्येन्द्र चौहान पुत्र रामसिंह चौहान कई माह पूर्व से वह मेरे घर आता जाता रहता था। इसी दौरान उसने मुझे बहला फुसलाकर व शादी करने का झांसा देकर कई बार अपनी मोटरसाईकिल से घर ले गया। विगत वर्ष नवम्बर माह माह में वह अपनी बाईक से मुझे अपने घर ले गया और तीन दिन तक वहीं छुपाकर रखे रहा। इधर जब हमारे परिजन ढूढते ढूढते परेशान हो गये तो हमारे आग्रह करने पर उसने हमें घर ले आकर छोडा।

परिजनों को पूरी घटना बताने पर वह हमें नदवासराय पुलिस चौकी लेकर पहुंचे। पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाकर रात में ही आनन फानन में हम दोनों की शादी करवा दी। शादी के बाद दो महीने घर रहने के बाद सत्येन्द्र घर से फरार हो गया। इस दौरान उसका पिता मेरे साथ छेडखानी करता था। बात करने पर उसने साफ शब्दों में मना कर दिया की हमारा तुमसे कोई सरोकार नहीं है और मैं दूसरी शादी कर लिया हूं।

युवती के पत्र को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक कोतवाली पुलिस को मुकदमा पंजीकृत करने का आदेश दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!