August 16, 2022
Maharajganj: नशीली दवाओं के साथ एक गिरफ्तार, पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में भेजा जेल

Maharajganj: One arrested with drugs, police sent to jail under NDPS Act

ठूठीबारी-महाराजगंज। नशीली दवाओं की बीती रात फिर एक बार खेप पकड़ी गई है इसे नेपाल पहुंचाने का प्रयास हो रहा था कि मुखबिर की सूचना पर बीते शाम पुलिस क्षेत्राधिकारी निचलौल सुनील दुबे के नेतृत्व में गठित संयुक्त टीम ने इंडो नेपाल सीमा पिलर संख्या 503/0 8 के समीप एक युवक को बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया, युवक के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया।

ठूठीबारी कोतवाली परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान सीओ सुनील दत्त दुबे ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर लालपुर के समीप औषधि निरीक्षक शिव कुमार नायक, प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश यादव व एसएसबी की संयुक्त टीम में एक संदिग्ध बाइक सवार की तलाशी के दौरान उसके पास से भारी मात्रा में नशीली दवाएं बरामद किया, इसमें स्पास्मो प्रॉक्सीवन प्लस-1504 कैप्सूल, नाइट्रो बेन-10-90 टेबलेट, पैराकसवान स्पास-24 टेबलेट, कोडिस्टार सीरप 100उस 03 सीसी व ओनारेक्स सीरप 04 सीसी बरामद किया गया।

पकड़े गए युवक की पहचान धर्म शेखर पुत्र नेपाल प्रसाद निवासी छितौना, थाना निचलौल के रूप में हुई है, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
आरोपी ने बताया कि नेपाल में वह डिलीवरी करने जा रहा था, आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट 8/22 के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया।
बरामदगी टीम में एसआई शैलेश प्रताप सिंह, हेड कांस्टेबल राजेश सिंह, कांस्टेबल आदित्य यादव सहित एसएसबी के जवान भी शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!