August 17, 2022
डीजे बना काल: पिकअप में करंट उतरने से 10 कांवडिय़ों की मौत, कई कांवड़िए गंभीर रूप से घायल

DJ Bana Kaal: 10 Kanwariyas died due to electrocution in pickup, many Kanwariyas seriously injured

कोलकाता । पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में कांवडिय़ों को ले जा रही एक पिकअप वैन में करंट लगने से 10 कांवडिय़ों की मौत हो गई। वहीं, कई कांवड़िए गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घटना के तुरंत बाद कांवडिय़ों को अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस का कहना है कि गाड़ी में लगे डीजे सिस्टम के जेनेरेटर की वायरिंग की वजह से करेंट उतरा होगा। एएसपी अमित वर्मा ने बताया, मेखलीगंज पीएस के तहत धरला ब्रिज पर एक घटना हुई, जहां पिकअप वैन बिजली की चपेट में आ गई। सभी यात्री जलपेश जा रहे थे। शुरुआती जांच से पता चला है कि यह हादसा जनरेटर (डीजे सिस्टम) की वायरिंग के कारण हो सकता है, जो गाड़ी के पिछले हिस्से में लगाया गया था।

घायल यात्रियों को सबसे पहले चंग्रबंध बीपीएचसी लाया गया। यहां मेडिकल ऑफिसर ने 27 में से 16 लोगों को बेहतर इलाज के लिए जलपाईगुड़ी जिला अस्पताल रेफर कर दिया। डॉक्टर ने 10 लोगों को मृत घोषित कर दिया। कुछ यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं, लेकिन उनकी जांच की जरूरत है।

एएसपी वर्मा ने बताया कि सभी यात्री सीतलकुची थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। उनके परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। उन्होंने कहा, गाड़ी को जब्त कर लिया गया है। ड्राइवर भाग गया है। मौके पर सीनियर अधिकारी मौजूद हैं। पुलिस टीम भी राहत और किसी भी आवश्यक सहायता के लिए तैनात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!