August 17, 2022
देवर पर आया दिल तो पति की करवा दी हत्या, दो लाख में तय किया था सुपारी किलर को

The heart came on the brother-in-law, he got the husband killed, had decided to kill the betel nut for two lakhs

किशनगंज। प्यार अंधा होता है, हर रोज प्यार के अजीब-अजीब किस्से सुनने व पढ़ने को मिलत रहते है और ज्यादा किस्सों में हत्या ही सामने आती है, ऐसा ही मामला यहां भी सामने आया है, सात जन्मों के बंधन में बंधी पत्नी ही पति की बीते 26 जुलाई की रात हत्या करवा दी, वह भी सुपानी किलर से, और तो और जब पति की हत्या हो गयी तो वह सबके सामने दहाड़ मार कर रो भी रही थी लेकिन पुलिस ने जब राज खोला तो सबकुछ सामने आ गया।

पुलिस ने पत्नी व आशिक देवर के साथ एक अपराधी को जेल पहुंचा दिया, जब कि पति पप्पु गुप्ता अपनी पत्नी को बीएससी नर्सिंग का कोर्स करवाकर नौकरी दिलवा कर उसके जीवन को संवारना चाहता था।

किशनगंज के चर्चित एमजीएम कर्मी पप्पू गुप्ता हत्याकांड मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि मृतक की पत्नी प्रीति गुप्ता और एक रिश्ते का भाई राजकुमार साह शामिल है, गिरफ्तार तीसरा शख्स सुपारी किलर है जिसे पप्पू की हत्या के लिए दो लाख की सुपारी दी गई थी। मंगलवार को गिरफ्तार मुख्य आरोपी मृतक की पत्नी प्रीति गुप्ता, मृतक के भाई राजकुमार गुप्ता व एक अन्य शूटर सूरज पासवान को मेडिकल के बाद जेल भेजा गया। घटना में छह आरोपी शामिल थे। अन्य तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संदिग्ध ठिकानों में छापेमारी कर रही है।

एसपी डॉ. इनामुल हक मेंगनू के निर्देश पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी के नेतृत्व वाली टीम में किशनगंज सदर थानाध्यक्ष अमर प्रसाद सिंह, एएसआई संजय यादव, प्रशिक्षु अवर निरीक्षक कुणाल कुमार, रुपाली कुमारी व अन्य शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!