May 26, 2022
Maharajganj: चिल्लाता रहा और दबंग पीटते रहे, वीडियो वायरल, NCR दर्ज कर 151 मे कर दिया चालान

सिसवा बाजार-महराजगंज। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे कई लोग एक व्यक्ति जो जमीन पर गिरा हुआ है उसे घेर कर लात, हाथ व डण्डे से पीटाई की जा रही है जब कि वह बचाव के लिए बाप-बाप चिल्ला रहा है, लोग वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिये लेकिन बचाने के लिए कोई आगे नही आया जिससे दबंग जब तक जी नही भरा पीटते रहे, यह वायरल वीडियो कोठीभार थानाक्षेत्र के बरवा दिगम्बर गाँव का बताया जा रहा है और कोठीभार पुलिस ने इस मामले में जो कार्यवाही किया है वह सवालों के घेरे में है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो बीते 6 तारीख की बतायी जा रही है, वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं किस तरह लात जूते चल रहे है जबकि वहां एकत्रित भीड़ कोई भी झगड़े को छुड़ाना मुनासिब नहीं समझ रहा है, मारपीट के दौरान किसी ने इस पूरे मारपीट का वीडियो बना लिया और उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

सीओ निचलौल

कोठीभार पुलिस ने की कार्यवाही
इस मामले में कोठीभार पुलिस ने दोनो पक्षों को शांति भंग में चालान कर दिया। वही इस संबंध में सीओ निचलौल ने बताया कि बरवा दिगम्बर गाँव में पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट का एक मामला प्रकाश में आया था। तत्काल पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और तहरीर के आधार पर एनसीआर दर्ज किया गया है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है, उन्होंने बताया कि विवाद के कारणों की गहराई से पुलिस जांच पड़ताल कर रही है और जो भी जांच में निकल कर आएगा पुलिस कार्रवाई करेगी।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

पीड़ित का आरोप पुलिस ने बदलवा दी तहरीर
पीड़िता ने एसपी को दिये प्रार्थना पर में आरोप लगाया है कि कोठीभार पुलिस ने तहरीर बदलवा दी और मामले को दबा कर दबंगों को बचाने मे ंलगी हुयी है।

1 thought on “Maharajganj: चिल्लाता रहा और दबंग पीटते रहे, वीडियो वायरल, NCR दर्ज कर 151 मे कर दिया चालान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!