August 17, 2022
कड़ी सुरक्षा में होगी जुमे की नमाज, चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेगी पुलिस और पीएसी

डीएम और पुलिस कमिश्नर ने मुस्लिम धर्मगुरुओं के साथ पुलिस लाइन में की बैठक

कानपुर । जुमे की नमाज को लेकर कानपुर पुलिस कमिश्नरेट और जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर हैं। गुरुवार को डीएम विशाख जी और पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड ने मुस्लिम धर्मगुरुओं के साथ पुलिस लाइन में बैठक की। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि सुरक्षा में चप्पे-चप्पे पर पुलिस और पीएसी तैनात की गई है। इसके साथ ही कैमरे और ड्रोन से निगरानी की जाएगी। बारिश में भी सुरक्षा व्यवस्था प्रभावित नहीं हो इसके चलते पुलिस कर्मियों को छाता समेत अन्य इंतजाम किए गए हैं।

पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड ने बताया कि जुमे की नमाज को शांतिपूर्ण और व्यवस्थित ढंग से कराने के लिये कमिश्नरेट पुलिस ने अपनी पूरी तैयारी कर ली है। नमाज के लिये बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात करने के साथ ही ड्रोन कैमरों व वीडियो रिकॉर्डिंग करके पुलिस चप्पे-चप्पे पर नजर रखने को तैयार है।

इस संबंध में गुरुवार को सभी अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों को निर्देशित करते हुए स्पष्ट किया कि अपनी ड्यूटी ठीक से समझ लें ताकि किसी भी प्रकार की गलती की गुंजाइश न रहे। साथ ही बारिश का मौसम है इसके लिए छाते और बारिश से बचाव की व्यवस्था भी अपने साथ रखें और अपनी ड्यूटी पर समय से पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!