August 17, 2022
आज़ादी के रणबाकुरों की कहानी गढ़ेगा अमृत महोत्सव: अमित अंजन

Amrit Mahotsav will create the story of freedom fighters: Amit Anjan

सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा नगर पालिका परिषद के बरवा सालिग्राम सरोजनी नगर वॉर्ड नम्बर 9 में आज़ादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत भारतीय जनता पार्टी का कार्यक्रम हर घर तिरंगा के निमत्त आहूत बैठक में शक्ति केंद्र प्रमुख मनोज कनौजिया के नेतृत्व में की गई।

बैठक में उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी के सदस्य व क्षेत्रीय सह संयोजक (सां प्रकोष्ठ) अमित अंजन ने कहा कि इस बार का स्वतंत्रता दिवस ख़ास है, यशश्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी व मुख्यमंत्री पूज्य योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में पूरे देश में हर घर तिरंगा अभियान देश भक्ति के भाव को प्रबल करेगा साथ ही साथ आज़ादी के रणबाकुरों की कहानियां भी गढ़ेगा।
बै

ठक में अमित अंजन ने भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील किया कि वो इस अभियान में जी जान से लग जावे, कोई घर छूट न सके ,हम सभी ये संकल्प ले कि इस बार आजादी का 75वां अमृत महोत्सव को युगों युगों के लिए अविस्मरणीय बनाना हम सभी का कर्तव्य है।

बैठक में जिला महामंत्री अनुसूचित जाति मोर्चे के राकेश कन्नौजिया भी उपस्थित रहें, शक्ति केंद्र प्रमुख मनोज कन्नौजिया ने कहा कि व्यक्ति के धर्म,जाती अलग हो सकता है पर देश से प्रेम हर व्यक्ति को होता है, आज इस मिट्टी का कर्ज हर देश वासियों पर है ,अमृत महोत्सव का अभियान हर घर तिरंगा विश्व रिकॉर्ड बनाएगा हम भाग्यशाली है जो हम ये कार्य कर रहे है।

बैठक में प्रमुख रुप से वार्ड के निवासी अरबाज़ अंसारी,मुर्तुजा अली, मोहन कन्नौजिया, रमेश गुप्ता, हरिवंश,अनिल चौहान, रामपति,गणेश आदि उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!