October 3, 2022
मिर्ची बाबा दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार, बच्चे न होने की समस्या लेकर बाबा के पास पहुंची थी महिला

Mirchi Baba arrested for rape, the woman had reached Baba with the problem of not having children

भोपाल । हमेशा बयानों को लेकर सुर्खियों और विवादों में रहने वाले एवं स्वयं को महामण्डलेश्वर बताने वाले मिर्ची बाबा को ग्वालियर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर भोपाल पुलिस को सौंप दिया है। भोपाल पुलिस उसे लेकर भोपाल पहुंच गई है।

बाबा पर आरोप है कि उन्होंने 17 जुलाई को भोपाल के मिनाल रेसीडेंसी्य स्थित अपने कथित आश्रम में एक 28 वर्ष की महिला से दुष्कर्म किया था। यह महिला बच्चे न होने की समस्या लेकर बाबा के पास पहुंची थी।
भोपाल कोर्ट में पेशी के बाद जब मिर्ची बाबा को जेल भेजा जा रहा था तो बाबा ने मीडिया को देखकर इंकलाब जिंदाबाद का नारा लगाया और कहा कि मुझे फंसाया जा रहा है और मैं संघर्ष की लड़ाई लड़ूंगा, क्योंकि मैं अखाड़े में जाता हूं।

पीड़िता रायसेन की रहने वाली है। 28 वर्ष की महिला ने शिकायत में पुलिस को बताया है कि उसकी शादी को चार साल हो चुके हैं। बच्चे नहीं हैं। वह निसंतान है। इस वजह से मिर्ची बाबा के संपर्क में आई थी। बाबा ने 17 जुलाई को भोपाल के मीनाल रेसीडेंसी्य स्थित अपने कथित आश्रम में दुष्कर्म किया था। बाबा ने पूजा-पाठ कर संतान होने का दावा किया। उसे बुलाकर इलाज के नाम पर नशे की गोलियां खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। धमकाया भी कि अगर किसी को शिकायत की तो बच्चा पैदा नहीं होगा या विकारों के साथ पैदा होगा। महिला ने अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है।

ग्वालियर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश डंडोतिया की टीम ने भोपाल पुलिस के इनपुट पर के आधार पर कार्रवाई की। डंडोतिया व उनकी टीम ने होटल नारायणन से मिर्ची बाबा को रात में गिरफ्तार कर लिया। फिर भोपाल पुलिस को सौंप दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!