October 2, 2022
रिटायर फौजी ने घर मे घुसकर बाप बेटे को मारी गोली, बेटे की मौत बाप की हालत गंभीर

Retired soldier shot father son after entering the house, son’s death, father’s condition critical

सहारनपुर। सरसावा थाना क्षेत्र के ग्राम गदरहेड़ी में किसी बात को लेकर दो पक्षो में हुए झगड़े में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर पहुंच बाप बेटे को मारी गोली जिसमें एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि मृतक के पिता को राजकीय मेडिकल कालेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहा गंभीर हालत के चलते उसे चंडीगढ़ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। गाँव मे गोली चलने की सूचना पर ग्रामीणों में दहशत का माहौल है वही पुलिस ने गांव में डेरा डाल दिया। आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।

सहारनपुर के थानां सरसावा के ग्राम गदरहेड़ी में एक ही समुदाय के मोनू पुत्र सेठपाल व वरुण उर्फ बिल्लू फौजी पुत्र कंवरपाल पक्ष में लेनदेन को लेकर झगड़ा हो गया। ग्रामीणों ने दोनों पक्षो में बीचबचाव कराते दोनो पक्षो को अपने अपने घर भेज दिया कुछ ही देर बार वरुण उर्फ बिल्लू फौजी अपने साथी मुकुल पुत्र नकल सिंह, संटी व टिंकू पुत्र दीपचंद, रजनीश पुत्र इसम, सुमित पुत्र शिवचरण आदि को साथ लेकर मोनू के घर पहुचा जहा आरोपियों ने घर मे बैठे मोनू व उसके पिता सेठपाल को तमंचे व लाइसेंसी हथियारों से गोली मार दी। पेट मे गोली लगने से मोनू व उसके पिता सेठपाल मौके पर ही जमीन पर गिर गए।

गाँव मे गोली चलने की सूचना पर ग्रामीणों में दहशत का माहौल पैदा हो गया। ग्रामीणों ने गांव में हुए झगड़े में गोली चलने की सूचना पुलिस को दी । आनन फानन में गाँव मे पहुची पुलिस ने घायल पिता व पुत्र को इलाज के लिए राजकीय मेडीकल कालेज पहुचाया जहा चिकित्सको ने मोनू को मृत घोषित कर दिया जबकि सेठपाल की गम्भीर हालत को देखते उसे हायर सेंटर चंडीगढ़ रेफर कर दिया। युवक की मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। आरोपी घटना को अंजाम दे फरार हो गए। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए दबीश दे रही है। पीड़ित पक्ष की ओर से थाना में तहरीर दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!