October 3, 2022
दिल दहला देने वाला मामला: बीच सड़क पर युवक की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या

Heartbreaking case: The young man was brutally stabbed to death on the middle road

नई दिल्ली। दिल्ली से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां, सरेआम एक 25 साल के युवक की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी गई। युवक को इलाज के लिए दिल्ली एम्स ले जाया गया था, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर कर दिया। वहीँ, मर्डर का पूरा वीडियो सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया।
वीडियो में युवक को 4 से 5 लोग चाकू मारते नजर आ रहे हैं वहीँ, भीड़ तमाशबीन बनी हुई है। ये पूरा मामला साउथ दिल्ली के मालवीय नगर इलाके का है। मृतक मयंक होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर चुका था।

बताया जा रहा है कि मयंक मालवीय नगर इलाके में अपने दोस्त के साथ बैठा हुआ था। तभी 4-5 अज्ञात लोगों से मयंक की किसी बात को लेकर बहस हुई और लड़कों ने मयंक और उसके दोस्त पर पत्थरों से हमला किया। मयंक और उसका दोस्त वहां से जान बचाकर भाग गए। मयंक ने सोच लिया था कि वो बच गया है और अब वो बाजार के दूसरे हिस्से में पहुंच चुका था, लेकिन आरोपी अभी भी उनके पीछे थे। आरोपियों ने उनका पीछा करना नहीं छोड़ा और मालवीय नगर बाजार वाले इलाके के फिर से मयंक को घेर लिया और उसकी बेहरमी से हत्या कर दी। वहीँ, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर केस की जांच शुरू कर दी है, लेकिन आरोपी अब भी फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!