October 3, 2022
शादी से पहले मंगेतर लड़की को लेकर हुआ फरार, फिर कर दी हत्या, शव जलाने का आरोप

Watched horror film Arundhati 15 times, copied a scene and set it on fire; Death

नई दिल्ली। कर्नाटक के तुमकुरु जिले में एक 23 वर्षीय व्यक्ति ने तेलुगु हॉरर फिल्म अरुंधति के एक सीन को कॉपी करने के बाद आत्महत्या कर ली। लड़के की अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि रेणुका प्रसाद नाम के इस लड़के ने अरुंधति फिल्म कम से कम 15 बार देखी थी। लड़के के परिवार वालों का कहना है कि उसे फिल्मों की लत थी। यही वजह थी कि रेणुका प्रसाद ने कक्षा 11 के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। उन्होंने बताया कि वह कक्षा 10 तक टॉपर रहा था। माता-पिता ने उसे फिल्मों से दूर करने की काफी कोशिश की लेकिन उस पर फिल्मों का जुनून सवार रहा।

उसने हाल ही में अरुंधति फिल्म के आत्मदाह वाले सीन को कॉपी करने की बात कही थी, लेकिन उसके माता-पिता दो दिन पहले तक उससे बात कर समझाने में कामयाब भी रहे। लेकिन बाद में फिर से लड़का फिल्मी कैरेक्टर में खो गया। पुलिस के मुताबिक, तेलुगू हॉरर फिल्म ‘अरुंधति’ में ‘मुक्ति’ सीन को कॉपी करने के बाद लड़के ने आत्मदाह किया। सूत्रों ने कहा, ”जिस तरह फिल्म के मुख्य किरदार को आत्मदाह के बाद मुक्ति मिली, प्रसाद ने भी गांव के बाहरी इलाके में अपने शरीर पर लगभग 20 लीटर पेट्रोल छिड़ककर वही कार्य करने की कोशिश की।

कुछ राहगीरों ने आग की लपटों में घिरे युवक को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में युवक को यहां विक्टोरिया अस्पताल लाया गया जहां बुधवार को उसकी मौत हो गई। प्रसाद ने कथित तौर पर एक वीडियो भी बनाया जिसमें उसने पिता से कहा कि आत्मदाह करने के बाद उसे ‘मुक्ति’ मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!