May 26, 2022
Even RRR's roar could not stop Kashmir Files, 250 crores in 4th week!

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की बहुविवादित और चर्चित फिल्म द कश्मीर फाइल्स अपने 3रे सप्ताह में भी बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कारोबार कर रही है। एसएस राजामौली की आरआरआर की दहाड़ के सामने भी इस फिल्म ने अपने पाँव को जमीन से उखडऩे नहीं दिया है। सिर्फ 12 करोड़ की लागत से बनी विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर धमाका का रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई लगातार जारी है। विवेक अग्निहोत्री की फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में कामयाब हो गई है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 20वें दिन द कश्मीर फाइल्स ने 2.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। अब तक यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 236.28 करोड़ को जोडऩे में कामयाब हो चुकी है। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म अपने 4थे सप्ताह में बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ के बैंच मार्क को पार करने में सफल हो जाएगी। यदि ऐसा होता है तो यह इस वर्ष की पहली ऐसी फिल्म होगी जो इस आंकड़े को छूने में सफल होगी।

अपने 3रे सप्ताह के शुक्रवार को द कश्मीर फाइल्स ने 4.50 करोड़ रुपये कमाये थे। वहीं शनिवार को फिल्म की कमाई 7.60 करोड़ रही और रविवार को फिल्म ने 8.75 करोड़ का कारोबार किया। इसके बाद सोमवार को फिल्म सिर्फ 3.10 करोड़ रुपये कमा पाई जो उसके प्रदर्शन के पहले दिन 11 मार्च के 3.50 करोड़ से पहली बार कम कारोबार था और मंगलवार को फिल्म का कलेक्शन 2.75 करोड़ रहा। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की ये कमाई संकेत दे रही है कि धीरे-धीरे ही सही लेकिन फिल्म जल्द ही 250 करोड़ कमाने में कामयाब होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!