October 2, 2022
मौन रैली, श्रद्धांजलि है बंटवारे में मारे गए निर्दाेष भारतवंशियों के लिए: अमित अंजन

चौक बाजार-महराजगंज। 14 अगस्त को भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा हाथ मे तिरंगा ले कर मौन रैली निकाली गई, ये रैली बटवारे में मारे गए निर्दाेषों , व देश को आज़ादी दिलाने में शहादत की बलि बेदी चढ़ जाने वाले रणबाँकुरों के लिए थी, उक्त रैली चौक स्थित गोरखनाथ पीठाधीश्वर व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के छावनी से शुरू हो कर बाजार भ्रमण के बाद वही समाप्त हुई।

रैली में कार्यक्रम के प्रभारी उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी के सदस्य अमित अंजन ने विषय पर प्रकाश डालते हुए कहा कि देश का बंटवारा जिन्ना के कुत्सित महत्वाकांक्षा व तत्कालीन कुछ कांग्रेसी नेताओं के मुस्लिम तुष्टिकरण के राजनीति का परिणाम था, पूरा देश आज आज़ादी का अमृत महोत्सव मना रहा है, ऐसे में हम उन बलिदानों को कैसे भूल सकते है ,भाजपा के शिर्ष नेतृत्व के निर्देशानुसार हम उन बलिदानियों को मौन रह कर श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे है।

कार्यक्रम में भाजपा नेता मनीष शर्मा ने कहा कि आज देश एक सशक्त नेतृत्व के हाथ मे है परिणाम आज हम कश्मीर में धारा 370 खत्म कर सके है, भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिला महामंत्री मदन राजभर ने कहा आज कश्मीर में पुनः विस्थापित कश्मीरी पंडितों को स्थापित करने का कार्य तेजी से हो रहा है।

चौक भाजपा मंडल अध्यक्ष अशोक पटेल ने रैली आये सभी कार्यकर्ताओं को आभार व्यक्त किया।
इस दौरान भाजपा नेता जंत्री मधेसिया,नवीन सिंह,अशोक विश्वकर्मा , श्रीराम गुप्ता, इस कार्यक्रम के जिला संयोजक संदीप आचार्य सहित अनेक पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!