May 25, 2022
ससुर ने बहू को मार दी गोली, कारण जान हैरान हो जाएंगे

किसी ने भी अपराधियों को रोकने औरयुवक को बचाने की कोशिश तक नहीं की

नई दिल्ली । संगम विहार इलाके में रंजिश के चलते बीच बाजार एक युवक की निर्ममता से गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात बीती शाम की है। बताया जा रहा है कि गोली लगने से घायल युवक को बत्रा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह सारी वारदात गली में लगे घटनास्थल के पास लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई।

मृतक की पहचान हाकिम सिंह के रूप में हुई है, जो कि कार क्लीनर का काम करता था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि संगम विहार के जी-ब्लॉक स्थित गली नंबर 12 में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि दोनों के बीच एक साल से रंजिश चल रही थी। इसके चलते रविवार को फिर से दोनों के बीच विवाद हो गया।

यह विवाद इतना गहरा गया कि बात हत्या तक पहुंच गई। एक आरोपी ने गोली चला दी जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल पहुंचाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच में जुटी है।

हैरानी की बात यह है कि जिस वक्त इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया उस वक्त गली में काफी संख्या में लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी अपराधियों को रोकने और उस युवक को बचाने की कोशिश तक नहीं की। इसके चलते अपराधी वारदात को अंजाम देकर आसानी से मौके से फरार होने में कामयाब हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!