October 2, 2022
स्वतंत्रता दिवस का अमृत महोत्सव: इंदिरापुरम डिस्टेंस रनर ग्रुप ने 30 दिन की फिटनेस प्रतियोगिता का किया आयोजन

गाजियाबाद। स्वतंत्रता दिवस के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में इंदिरापुरम डिस्टेंस रनर ग्रुप ने 30 दिन की फिटनेस प्रतियोगिता का आयोजन किया. इस आयोजन में ग्रुप के सभी सदस्यों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

30 दिन की इस प्रतियोगिता में नो शुगर, नो एल्कोहल, नो स्मोकिंग का रूल रखा गया और साथ में सभी के वॉक रन किलोमीटर को भी देखा गया. इसी आधार पर विजयी प्रतियोगियों को इनाम दिया गया. प्रथम स्थान पर हेमंत राजपूत, द्वितीय स्थान पर बिपिन त्रिपाठी, तृतीय पर शीला खरे को इनाम दिया गया. प्रोत्साहन के तौर पर ग्रुप के अन्य सदस्यों को भी पुरस्कार दिए गए।

अंत में राष्ट्रगान और पारितोष वितरण के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ. सभी कोर टीम के सदस्यों रोहित प्रकाश, हेमंत राजपूत, बिपिन त्रिपाठी, मनोज त्यागी, अभीष्ट, ललित जोशी, पुनीत कसाना, मंजुल राजपूत, रितु नेगी और आयोजक रोहित प्रकाश का इस आयोजन को सफल बनाने में अहम योगदान रहा।

रोहित के अनुसार, भविष्य में इस तरह के फिटनेस अवेयरनेस इवेंट होते रहेंगे. हर उम्र के लोग इससे जुड़ सकेंगे. आपको जानकर खुशी होगी कि जल्द ही आईडीआर ग्रुप एक रिले रन आयोजित करने जा रहा है जिसकी सूचना आपको जल्द दी जाएगी.।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!