October 2, 2022
श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर थाईलैंड में भजन प्रस्तुत करेंगे अमित अंजन

Amit Anjan to perform Bhajan in Thailand on Shri Krishna Janmashtami

नई दिल्ली। 19 और 20 अगस्त को उत्त प्रदेश के महराजगंज जिले के सिसवा बाार निवासी सुप्रसिद्ध भजन गायक व उ.प्र. संगीत नाटक अकादमी सदस्य अमित अंजन श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर श्री विष्णु मंदिर बैंकोक व शिव मंदिर नोंगचौक, थाईलैंड में भजन प्रस्तुत करेंगे।

अमित अंजन ने वार्ता में बताया कि इस बार वो चौथी बार उनको निमंत्रण मिला है, जिसमे वे अपनी पूरी टीम समेत वहाँ जा रहें है ,उनके साथ सुर संग्राम महुआ चौनेल फेम के मनोहर सिंह, व अल्का सिंह पहड़िया जो कि वाराणसी से है ,वे भी जा रहे है।

अमित अंजन ने बताया शिव मंदिर नोंगचौक, थाईलैंड में रह रहे भारतवासियों के साथ साथ थाई नागरिकों के आस्था का केंद्र है ,उन्होंने आधे दर्जन से अधिक देशों की यात्रा अपने भजन प्रस्तुति के माध्यम से अमित ने की है,शिवमंदिर नोंगचौक के अध्यक्ष अशोक मिश्रा जी के अनुसार यह महोत्सव खास इसलिए भी है कि ये साल कार्यक्रम का इकीसवीं सालगिरह है, अध्यक्ष अशोक मिश्रा जी कहते है कि बीते कोरोना काल मे सारी दुनिया ने दुश्वारियां झेलीं है जिससे थाईलैंड भी अछूता नही है ऐसे में हम पुनः अपनी जीवन शैली में वापस हो रहें है ,इस दृष्टि से भी ये यह उत्सव ख़ास है क्यों कि पिछले दो सालों में जो मित्र जो भारत वासी आपस मे मिल नही सके वो इस उत्सव में शरीक हो कर अपने खुशियों का इज़हार भी करेंगे।

शिव मंदिर नोंगचौक के महामंत्री सोनू तिवारी ने कहा कि भगवान श्री कृष्ण का जन्म अमावस की काली रात में हुआ था ,प्रभु तो तारणहार है उनके जन्म से ही पृथ्वी के सारे कष्ट दूर होने लगे हमारा भी मानना है कि यह जन्माष्टमी सभी के जीवन मे नई उमंग व खुशियां लाएगी, उत्सव में भंडारे व प्रसाद का अयोजन भी है अतः शिव मंदिर कमेटी नोंगचौक सभी से आग्रह करती है कि वे इस भजनोत्सव मे अवश्य आवें अमित अंजन के साथ कुमार सुजीत,निखिल रंजन,अंकित श्रीवास्तव, ऋषि केश, अरमान आदि की टीम है,

उक्त कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए थाईलैंड में रह रहें हरदेव तिवारी ,रमेश मिश्रा जी,विनोद बाबा नन्हे राम तिवारी, प्रमोद तिवारी भोले बाबा बबलू पांडे, दीपक चंद सूरत सिंह,दिनेश यादव प्रधान ,बृजेश शुक्ला, पुष्करधर, दिनेश यादव, एवं राकेश शिवदयाल एवं मीडिया प्रभारी दुर्गेश तिवारी ने जी तोड़ मेहनत की है।
अमित अंजन को अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के अजय राज,दवा विक्रेता संघ के विनय नायक, यूपीडीएफ के महासचिव पंकज गांधी ने शुभकामनाएं दीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!