December 7, 2022
सिपाही को नमस्कार ना करना पड़ा मंहगा, नाराज सिपाही ने फास्ट फूड की दुकान का सामान बाहर फेंका

The soldier did not have to salute, expensive, the angry soldier threw the goods of the fast food shop

कानपुर। हनुमंत विहार में गुरुवार रात नमस्कार ना करने पर एक सिपाही ने फास्ट फूड की दुकान का सामान बाहर फेंक दिया। लोगों ने मोबाइल पर वीडियो बनाया तो सिपाही ने अपना नाम सुनील तिवारी बताते हुए गाली गलौज की और डकैती का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दी। लोगों ने 112 नंबर पर सूचना दी। मौके पर पुलिस भी पहुंची,लेकिन मामला सिपाही का होने पर उसे समझाकर लौट गई। शुक्रवार सुबह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस दोबारा जांच करने पहुंची।

खाडेपुर निवासी गौरव ने बताया कि हनुमंत विहार निवासी सिपाही सुनील तिवारी के मकान में बनी एक दुकान उसने 3500 रुपये किराये पर ली है। जहां फास्ट फूड की दुकान खोली है। आरोप है कि सिपाही जब भी दुकान के बाहर आता है। नशे में रहता है और लोगों से जबरन नमस्कार करवाता है। गुरुवार रात भी वह वर्दी में नशे में आया। गौरव के मुताबिक, वह उस काम मे व्यस्त था तो देख नहीं सका।

कुछ ही देर बाद सिपाही गाली गलौज करने लगा और दुकान से पेटीज का काउंटर फेंक दिया। विरोध करने पर गाली देने लगा। लोगों ने उसका वीडियो बनाया तो सिपाही उनसे बोला मेरा नाम सुनील तिवारी है। डकैती का मुकदमा कराउंगा। तभी सिपाही का बेटा पहुंचा और वीडियो बनाने वाले युवक को गाली देते हुए हाथापाई करने लगा।
थानाध्यक्ष अभिलाष मिश्रा ने बताया कि रात में पीआरवी पहुंची थी। वीडियो सुबह मिला है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!